फ्लोरा सैनी ने शेयर किया अपने साथ हुए सेक्सुअल हैरमेंट का मामला

प्रोड्यूसर ने जबड़ा भी हैवानियत में तोड़ दिया था

फ्लोरा सैनी ने अब अपने सेक्सुअल हैरसमेंट के बारे में मुहं खोला है। आपको बता दें कि कैपेंन के तहत तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। अब ‘स्त्री’ फिल्म की एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई हैरसमेंट की घटना को साझा किया है।

‘स्त्री’ मूवी में ‘चुड़ैल’ का रोल अदा करने वाली अभिनेत्री फ्लोरा सैनी ने फेसबुक पोस्ट के जरिए मारपीट और शोषण के दर्द को बयां किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे निर्माता गौरांग दोषी ने उन्हें सेक्शुअल हैरस करने की कोशिश की।

फ्लोरा ने लिखा, ”यह मैं हूं। साल 2007 के वैलेंटाइन्स डे पर मुझे एक जाने-माने निर्माता गौरांग दोषी ने मुझे पीटा। उस वक्त मैं उसे डेट कर रही थी। मारपीट से मेरे जबड़े में फ्रैक्चर हो गया था और मुझे जिंदगी भर के लिए एक जख्म मिल गया। उस वक्त मैंने इस सच के बारे में लोगों को बताने की कोशिश की लेकिन तब कोई इस नई लड़की पर विश्वास नहीं करना चाहता था।

उसने मुझे धमकी दी थी कि वह इस बात का भी ध्यान रखेगा कि मुझे इंडस्ट्री में काम न मिले। और ऐसा हुआ भी कई फिल्मों से मुझे रिप्लेस कर दिया गया। लोग न मुझसे मिलने चाहते थे और न ही कोई मेरा ऑडिशन लेना चाहता था।”

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- ”मुझे लगा कि शायद मुझे चुप रहना चाहिए था। मैंने गलती कर दी है। मैंने लोगों की निगाहों से छिप जाना चाहती थी। मैं कहीं भाग जाना चाहती थी। जहां लोग मुझे जज न करें और मुझे काम दें।

आपको विश्वास नहीं होगा कि मेरे बाद भी कई ऐसी लड़कियां थीं जिनका उसने शोषण किया। उन्होंने मदद के लिए मुझे फोन किया लेकिन मेरे पास इतनी हिम्मत नहीं थी कि मैं सबके सामने आकर बोल पाती। मेरा यह पोस्ट उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने साथ हुए शोषण और अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद की है।”

फ्लोरा सैनी

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like