राधिका कुमारस्वामी | प्रिया प्रकाश वारियर के बाद साउथ की दूसरी सनसनी

राधिका कुमारस्वामी | प्रिया प्रकाश वारियर के बाद साउथ की दूसरी सनसनी, कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद इन दिनों इंटनेट पर एक महिला खूब ट्रेंड हो रही है। सोशल मीडिया पर उनके बारे में काफी कुछ लिखा जा रहा है।

वह महिला कोई और नहीं, कन्नड़ एक्ट्रेस राधि‍का कुमारस्वामी हैं। दरअसल, कुछ रिपोर्ट्स में उन्हें कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की दूसरी पत्नी बताया गया। इन रिपोर्ट्स के बाद राधिका की कई पुरानी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हैं।

इन्हीं में से राधिका कुमारस्वामी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें जिस तरह से फैन्स की भीड़ राधिका की एक झलक के लिए बेकाबू है उसे देखकर, किसी भी एक्ट्रेस को उनके स्टारडम से इर्ष्या कर सकती है।

वीडियो 2015 का है। ये उस वक्त का है जब राधि‍का कुमारस्वामी की चर्चित फिल्म ‘रुद्र तांडव’ रिलीज हुई थी। किसी थियेटर में फिल्म के पहले शो के दौरान राधिका भी पहुंची थीं। जब राधिका कुमारस्वामी थि‍एटर से बाहर निकलती हैं, उनकी झलक पाने के लिए फैन्स की भीड़ बेकाबू होती दिख रही है। प्रशंसक उनकी कार को घेर लेते हैं।

दरअसल, प्रशंसक राधिका कुमारस्वामी की एक झलक पाना चाहते हैं। जब बाउंसर्स कार के लिए बेकाबू भीड़ के बीच से रास्ता नहीं बना पाते, राधिका कार के अंदर खड़ी होकर प्रशंसकों से मुखातिब होती हैं। वो एक – एक कर लोगों से हाथ मिलाती हैं और हाथ जोड़कर रास्ता बनाने की अपील करती हैं। इस दौरान लोगों की भीड़ राधिका से हाथ मिलाने को आतुर नजर आती है। प्रशंसक राधिका कुमारस्वामी का नाम लेकर चिल्लाते रहते हैं।

कुमारस्वामी से की थी राधिका ने गुपचुप शादी

कर्नाटक चुनाव नतीजों के बाद राधि‍का कुमारस्वामी के लाइमलाइट में आने की वजह एचडी कुमारस्वामी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कुमारस्वामी ने राधि‍का से साल 2006 में गुपचुप शादी की थी। दोनों की एक बेटी शमिका कुमारस्वामी है। हालांकि कुमारस्वामी या उनके परिवार ने कभी भी राधि‍का को लेकर सार्वजनिक तौर पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

कुमारस्वामी से शादी पर हुआ था विवाद

कुमारस्वामी की दूसरी शादी को लेकर हिंदू विवाह अधिनियम के तहत कोर्ट में याचिका भी दायर की गई थी। हालांकि सबूतों के अभाव में कोर्ट ने याचिका खारिज कर दी थी। वैसे 2015 में इस तरह की खबरें भी आईं कि कुमारस्वामी और राधिका अब अलग हो गए हैं। लेकिन पिछले साल राधिका ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि उनके नाम में अब भी कुमारस्वामी जुड़ा है और अंत तक जुड़ा रहेगा।

कुमारस्वामी से 27 साल छोटी है राधिका

कुमारस्वामी 58 साल के हैं जबकि राधिका महज 31 साल की हैं। साल 2005 में राधिका कुमारस्वामी के संपर्क में आईं और यहां से उनके करियर को भी चार चांद लगे।

इसके बाद 2010 में खुद राधिका ने खुलासा किया कि उसने 2006 में जेडीएस के नेता एचडी कुमारस्वामी से शादी कर ली थी और दोनों की बेटी भी है। जिसका नाम शमिका कुमारस्वामी है। जिस साल एचडी कुमारस्वामी की पहली शादी हुई थी उसी साल राधिका पैदा हुई थीं।

14 साल की उम्र में शुरू हुआ था करियर

राधिका ने 2002 में कन्नड फिल्म ‘नीला मेघा शमा’से अपना डेब्यू किया था। अपनी पहली फिल्म के डेब्यू के वक्त राधिका नौंवी में पढ़ती थी। हालांकि उनकी पहली रिलीज फिल्म ‘नीनागागी’है, जिसमें वह विजय राघवेन्द्र के अपोजिट नजर आई थी।

2 साल ही चली थी पहली शादी

राधिका अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने निजी रिश्तों को लेकर चर्चाओं में रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि वर्ष 2000 में राधिका ने रतन कुमार से मंदिर में छिपकर शादी कर ली।

इसके बाद 2002 में रतन ने राधिका के पिता के खिलाफ पुलिस में उसे अगवा करने की तहरीर भी दी, जिसमें बताया गया कि उसके पिता उसका करियर खत्म होने के डर से उसे अपने साथ ले गए।

इसके बाद राधिका की मां सामने आई और उन्होंने रतन कुमार पर आरोप लगाया कि उन्होंने उनकी बेटी से बहला-फुसलाकर शादी की है। राधिका की मां ने यह खुलासा भी किया कि तब राधिका की उम्र महज 14 साल थी। हालांकि, ये शादी महज दो साल ही चल पाई और साल 2002 में रतन कुमार का हर्ट अटैक से निधन हो गया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like