एरिका फर्नांडिस ने शहीर शेख के साथ रिश्ते पर कह दी ऐसी बात कि…

एरिका फर्नांडिस ने शहीर शेख के साथ रिश्ते पर कह दी ऐसी बात कि…,  सुबह से ही सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही हैं कि कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के कलाकार शहीर शेख और एरिका फर्नांडिस ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। इन सारी खबरों पर एरिका फर्नांडिस ने बहुत बड़ा बयान दिया है। एरिका ने बताया है कि, ‘हमारे बारे में जो भी खबरें सामने आ रही हैं वो सब अफवाहें हैं। उनमें 1 प्रतिशत की भी सच्चाई नहीं है।’ आपको बता दें कि एरिका और शहीर के रिश्ते को लेकर मीडिया में कई बार खबरें आ चुकी हैं और इन सारी खबरों पर इन दोनों का हमेशा ही एक ही जवाब होता कि हम लोग बस अच्छे दोस्त हैं।

बताया जाता है कि इन दोनों के बीच उसी समय पक्की दोस्ती हो गई थी, जब इनका शो शुरु हुआ था। कुछ समय पहले एक लीडिंग डेली ने अपने यहां एक खबर छापी थी जिसमें यह बताया गया था कि शहीर और एरिका एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

हालांकि बाद में शहीर ने इस खबर को गलत बताया था। लेकिन अगर आप इन दोनों को सोशल मीडिया अकाउंट पर जायेंगे तो पायेंगे कि यह दोनों सिर्फ दोस्त से तो कुछ बढ़कर हैं। एक सोर्स के मुताबिक एरिका, शहीर के मलाड वाले फ्लैट पर भी कई बार आती-जाती देखी गई हैं। कई बार तो खबरें यहां तक आयी हैं कि यह दोनों लिव-इन में रहते हैं।

You might also like