भूमि पेडनेकर के बारे में एक्टर का खुलासा, घंटा भर भी नहीं रह पातीं सेक्स के बिना

इस एक्टर के साथ काम कर चुकी हैं भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर के बारे एक्टर का खुलासा, घंटा भर भी नहीं रह पातीं सेक्स के बिना, ऐक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने बॉलीवुड में ऑफबीट फिल्मों से अपनी अलग पहचान बनाई है। ‘दम लगा के हइशा’, ‘शुभ मंगल सावधान’ जैसी फिल्मों में उनके काम को काफी पसंद किया गया।

पिछले साल में वह इन फिल्मों में अपने को-स्टार रहे और दोस्त आयुष्मान खुराना के साथ एक चैट शो में पहुंचीं थीं। यहां ऐक्टर ने भूमि को लेकर खुलासे किए। साथ ही यह भी बताया कि जो भी भूमि को डेट करना चाहता है, उसके अंदर क्या होना चाहिए।

नेहा ने आयुष्मान से सवाल किया कि क्या वह भूमि को कोई डेटिंग टिप्स देना चाहेंगे तो उनका जवाब था कि भूमि खुद समझदार हैं।

हालांकि, आयुष्मान ने कहा कि जो भी भूमि को डेट करना चाहता है, उसका बेड पर सहनशील होना बहुत जरूरी है। यह एक क्वालिटी भूमि को इम्प्रेस करने के लिए काफी है। वहीं, भूमि ने कहा कि उन्हें चीजें स्लो पसंद हैं और उनका रोमांटिक होना जरूरी है।

यहां नेहा ने आयुष्मान से पूछा कि वह सेक्स के बिना कितने दिन रहे तो उनका जवाब था, शायद आउटडोर। जब भूमि से भी यही सवाल किया गया तो उनसे पहले आयुष्मान ने जवाब दे दिया। उन्होंने कहा, एक घंटा। इसके बाद सभी हंसते हैं।

‘दम लगाके हईशा’ के बाद भूमि और आयुष्मान पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ में नजर आए। इरेक्टाइल डिसफंक्शन जैसे विषय पर बनी फिल्म सुपरहिट रही और इनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने बेहद पसंद किया।

You might also like