हाइ प्रोफाइल सेक्स रैकेट की जांच की आंच पहुंची हॉट भोजपुरी एक्ट्रेस तक

हाइ प्रोफाइल सेक्स रैकेट की जांच की आंच पहुंची हॉट भोजपुरी एक्ट्रेस तक , पटना में हाइ प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने और नाबालिग लड़की को झांसा देकर दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे व्यवसायी निखिल प्रियदर्शी की जांच की आंच अब भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री के आस-पास पहुंच गयी है। पुलिस इन दोनों के बीच की केमिस्‍ट्री का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

पाखी हेगड़े-निखिल प्रियदर्शी की केमिस्ट्री में कौन कितना पागल था, ये तो फिलहाल जांच कर रही टीम को भी नहीं पता। लेकिन एक्ट्रेस पाखी के साथ निखिल प्रियदर्शी को राजधानी में कई जगहों पर स्पॉट किया जाने लगा था। नाइट पार्टी में भी ये दोनों पटना के कई बड़े होटलों में भी साथ साथ दिखने लगे थे।
कांग्रेस के पूर्व मंत्री की बेटी प्रिया (बदला हुआ नाम) और निखिल के बीच रिश्ते में दरार भी पाखी के कारण ही आए थे। प्रिया निखिल के अतीत जानने पर उसका विरोध करती थी। जबकि निखिल अपने ही रंग में रहना चाहता था। इसको लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद हो जाया करते थे। मामले की जांच कर रही पुलिस को भी इसके कई साक्ष्य मिले हैं

पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इन दोनों की जान-पहचान कब हुई और ये कितनी गहरी थी? पुलिस को उम्मीद है कि यहां पर उसे कुछ अहम सुराग हाथ लग सकते हैं। बताते चलें कि निखिल रेप केस का आरोपी है। फिलहाल फरार चल रहा है। उसपर बिहार के पूर्व मंत्री की बेटी ने रेप का केस किया है।

निखिल के सेक्स स्कैंडल की जांच कर रही सीआईडी की स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम की माने तो निखिल और पाखी के बीच का रिश्ता काफी पुराना नहीं है। लेकिन ये रिश्ता काफी कम समय में ही गहरा हो गया था। अभी तक जो सूचना मिल रही है उसके अनुसार पाखी ने निखिल के लिए अपने कैरियर को भी दांव पर लगा दिया था। मिली जानकारी के मुताबिक वो मुम्बई की माया नगरी को छोड़कर पटना चली आयी थी। सूत्रों का कहना है कि यहां पर निखिल ने उसे मरीन ड्राइव अपार्टमेंट का एक ए ब्लाक का फ्लैट किराये पर लेकर दिया था। पुलिस अब फ्लैट के मालिक से पूछताछ करने की तैयारी में लगी है।

 

You might also like