सैक्रेड गेम्स की कुब्रा सैत ने खुद के ट्रांसजेंडर होने पर किया सनसनीखेज खुलासा!

सैक्रेड गेम्स की कुब्रा सैत ने खुद के ट्रांसजेंडर होने पर किया सनसनीखेज खुलासा! सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दकी स्टारर नेटफ्लिक्स वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स पिछले कुछ समय लोगों के बीच पॉपुलर है। इस वेब सीरीज में सबसे ज्यादा चर्चा कुब्रा सैत के रोल की हो रही हैं।

कुब्रा सैत ने वेब सीरीज में ट्रांसजेंडर का रोल अदा किया है। लोगों के बीच उनके रोल का ऐसा प्रभाव पड़ा है कि उन्हें रियल लाइफ में भी ट्रांसजेंडर ही मान लिया। कुब्रा सैत से कई इंटरव्यू में यही बात पूछी गई कि क्या वह सच में ट्रांसजेंडर हैं? इस सवाल का एक्ट्रेस ने बेहद मजेदार जवाब दिया है।

कुब्रा सैत ने मिड-डे से बातचीत में कहा, ”जब लोग इस बारे में बात करते हैं तो मुझे लगता है कि मेरी सराहना कर रहे हैं। मैं एक और औरत हूं जिसे आदमी पसंद हैं। लेकिन मैंने अपने किरदार से दुनिया को यह मानने के लिए मजबूर कर दिया कि मैं काफी तेज हूं। इसीतरह मैं स्कूल के दिनों में पूरी ईमानदारी के साथ पेड़ का रोल अदा करती थी जब मैं छह साल की थी।”

बता दें कि इस वेब सीरीज की कहानी 80 के दशक की है जो सरताज सिंह यानी सैफ अली खान के इर्द-गिर्द घूमती है। वह मुंबई पुलिस का एक अफसर है, जो अपराधी गणेश गायतोंडे से लड़ता है। गणेश खुद को भगवान समझता है।

ये कहानी विक्रम चंद्रा के इसी नाम के बेस्ट सेलिंग नॉवल से संबंधित है लेकिन इस सीरीज में कई परिवर्तन किए गए हैं। नवाजुद्दीन सीरीज में अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका में हैं। सीरीज के डायरेक्टर अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी हैं।

वेब सीरीज में कुब्रा का रोल काफी बोल्ड है, लेकिन फिर भी दर्शक कुकु के कैरेक्टर को काफी पसंद कर रहे हैं। कुब्रा ने सेट के दौरान की कई बातों को साझा किया।

कुब्रा ने कहा, ”उन्होंने (अनुराग कश्यप) मुझसे सात बार न्यूड सीन शूट कराया था। हर सीन के शूट होने के बाद वह मेरे पास आते और कहते कि तुम्हें एक बार और सीन शूट करना होगा। वह कहते- केवल एक बार, एक और बार, एक बार और मैं लगातार शूट करती रही। वह मुझसे कहते कि प्लीज तुम मुझसे नफरत मत करना मुझे पता है कि तुम मुझसे नफरत करती हो लेकिन नफरत मत करना।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like