संजय दत्त के नाम 10 करोड़ की वसीयत कर गई उनकी फैन

संजय दत्त ने कहा कि वो तो उसे जानते भी नहीं

संजय दत्त के नाम 10 करोड़ की वसीयत कर गई उनकी फैन, बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने बैंक ऑफ बड़ौदा की वालकेश्वर ब्रांच को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में संजय दत्त ने लिखा है कि मालाबार हिल में रहने वाली निशी हरीशचंद्रा त्रिपाठी ने अपना बैंक अकाउंट और लॉकर उनके नाम कर दिया है और यह बैंक अकाउंट और लॉकर उनके परिजनों को वापस दे दिया जाए।

दरअसल, निशी हरीशचंद्रा त्रिपाठी अपनी मौत से पहले वसीयत में अपना बैंक अकाउंट और लॉकर अपने फेवरेट स्टार संजय दत्त के नाम कर गई थीं।

बता दें, संजय दत्त को ये तक नहीं पता था कि आखिर निशी त्रिपाठी हैं कौन। इसके बाद 29 जनवरी को संजय दत्त के पास पुलिस का फोन आया कि निशी का निधन हो चुका है और वह अपना बैंक अकाउंट उनके नाम कर गई हैं।

पुलिस ने आगे कहा कि 62 साल की निशी त्रिपाठी संजय दत्त की बहुत बड़ी फैन थीं। इस बात से निशी के परिवार वाले भी हैरान हैं कि निशी ने अपनी सारी जमा पूंजी अपने फेवरेट एक्टर के नाम कर दी।

संजय दत्त ने भी अपनी तरफ से यह साफ कर दिया है कि जो कुछ भी उनके नाम किया गया है, वह निशी के परिवार को मिलना चाहिए। मिरर के मुताबिक, 15 जनवरी को निशी त्रिपाठी का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था।

निशी अपनी 80 साल की मां और परिवार के अन्य लोगों के साथ रहती थीं। निशी के पास 10 करोड़ से ज्यादा रुपए की कीमत का फ्लैट है। बता दें, निशी की इस वसीयत के बारे में उनके परिवार को उनके निधन के बाद पता चला।

संजय दत्त को इसकी सूचना मिलने के बाद उनके वकील सुभाष जाधव ने कहा स्पष्ट किया कि फिल्म स्टार को इसमें कुछ भी क्लेम नहीं करना है। वह चाहते हैं कि सब कुछ निशी के परिवार को वापस कर दिया जाए।

वहीं संजय ने इसपर कहा, ‘हमें कई फैन मिलते हैं जो अपने बच्चों का नाम हमारे जैसा या हमारे किरदारों पर रखते हैं। कई रास्ते में पीछा करके गिफ्ट्स देते हैं लेकिन इसबार तो मैं हैरान रह गया। मुझे इसमें से कुछ नहीं चाहिए, मैं निशी को नहीं जानता और इस पूरे वाकये के बारे में कुछ भी कहने की हालत में नहीं हूं।’

उन्होंने माना कि यह बहुत खास और अजीब अनुभव रहा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like