धिंचैक पूजा की महीने भर की कमाई आपके होश उड़ा देगी

धिंचैक पूजा की महीने भर की कमाई आपके होश उड़ा देगी , वह बिंदास है, मस्तमौला है, सुर नहीं है फिर भी गाती है, अपने गानों से ही इंटरनेट पर धमाल मचाती है। हम बात कर रहे हैं धिंचैक पूजा के नाम से मशहूर पूजा जैन की। बता दें कि पूजा पर सबकी नजर तब पड़ी जब उनका गाना सेल्फी मैंने ले ली आज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

पूजा की हर महीने की कमाई जानकर कोई भी चौंक सकता है। खबरों की मानें तो पूजा एक महीने में कुल 3.20 लाख से लेकर 50 लाख तक की कमाई कर लेती हैं। भले ही लोग पूजा के गानों का मजाक उड़ाए लेकिन जब जब लोग उनके गानों को क्लिक करते है तो असल में इससे पूजा को ही फायदा होता है और हर क्लिक पूजा के लिए काफी मायने रखता है।

पूजा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि जिंदगी को लेकर उनका एक अलग ही और बिंदास एटीट्यूड है और ढिंचैक शब्द उनकी पर्सनालिटी के हिसाब से काफी सही लगता है। बता दें कि पूजा ने लिरिक्स राइटिंग की पढ़ाई की है और जब उन्होंने पहला गाना स्वैग वाली टोपी लिखा था तो लोगों ने उन्हें इस गाने का वीडियो बनाने की प्रेरणा दी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like