Gossipganj
Film & TV News

नताशा हेमरजनी ने कैलाश खेर और जुल्फी सईद पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

0 261

नताशा हेमरजनी ने कैलाश खेर पर ग़लत ढंग से छूने का आरोप लगाया है तो एक अन्य घटना में मॉडल और एक्टर ज़ुल्फी सईद पर भीनताशा हेमरजनी ने मॉलेस्ट करने की कोशिश का बेहद संगीन आरोप लगाया है। नताशा हेमरजनी ने अपनी पूरी बात ट्विटर के माध्यम से बयां की है। फोटो जर्नलिस्ट ने ज़ुल्फ़ी सईद के साथ हुई घटना के बारे में बताया है कि कैसे एक क़्रूज़ पर ईवेंट कवर करने गयी इस फोटो जर्नलिस्ट के साथ उन्होंने रात में ज़बर्दस्ती करने की कोशिश की। हालांकि ज़ुल्फ़ी ने अगली सुबह नताशा हेमरजनी से मांफ़ी भी मांग ली थी। इस बार भी फोटो जर्नलिस्ट को बात का बतंगड़ ना बनाने की सलाह दी गयी।

15 ट्विट्स की सीरीज़ में 12 साल पुरान दोनों वाकयों का विस्तार से उल्लेख किया है, जब यह फोटो जर्नलिस्ट एक बड़े पब्लिकेशन हाउस के साथ नयी-नयी जुड़ी थी। कैलाश खेर पर आरोप है कि अपने घर इंटरव्यू के दौरान उन्होंने फोटो जर्नलिस्ट और उनकी सहकर्मी को ग़लत तरीके़े से छुआ। इंटरव्यू से लौटने के बाद जब उन्होंने इसका ज़िक्र अपने साथियों के साथ किया तो सभी ने इस घटना को बेहद हल्के तौर पर लिया और ख़ुद की हिफ़ाज़त ख़ुद करने की नसीहत देने के साथ उन्हें ख़ामोश कर दिया गया।

हाल ही में एक चैनल को दिये गये इंटरव्यू में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने वेटरन एक्टर नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था कि उन्होंंने 8 साल पहले हॉर्न ओके प्लीज़ की शूटिंग के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी। तनुश्री ने तभी इस फ़िल्म से विदा ले ली थी। ट्विंकल खन्ना, प्रियंका चोपड़ा, फ़रहान अख़्तर, रेणुका शहणे, डेज़ी शाह समेत तमाम सेलेब्रिटीज़ ने तनुश्री के समर्थन में सोशल मीडिया में आवाज़ उठायी है।

वहीं, नाना पाटेकर ने क़ानूनी कार्रवाई करते हुए तनुश्री को मानहानि का नोटिस भेजा है, जबकि तनुश्री ने नाना के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवायी है। सोमवार (8 अक्टूबर) को नाना इस मामले में अपना पक्ष रखने के लिए एक प्रेस कांफ्रेंस करने वाले हैं।

उधर, अपनी सहकर्मी द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप झेल रहे निर्देशक विकास बहल पर अब कंगना रनौत ने भी निशाना साधा है और एक इंटरव्यू में क्वीन की मेकिंग के दौरान विकास की अजीबोग़रीब हरकतों का खुलासा किया है। कंगना के मुताबिक विकास उनसे इस तरह गले मिलते थे कि वो असहज हो जाती थीं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...