कैलाश खेर मेरी जांघों को सहलाने की कोशिश करते थे | महिला पत्रकार का खुलासा

कैलाश खेर के बारे में ये खुलासा आपको चौंका देगा। कैलाश खेर पर एक पत्रकार ने आरोप लगाया है कि कैलाश खेर उसकी जांघों को सहलाते थे। वैसे तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद के बाद भारत में भी मीटू मूवमेंट में तेजी देखी जा सकती है।

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर और फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्रिहोत्री पर हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे। हाल ही में कॉमेडी ग्रुप एआईबी के एक सदस्य पर भी सेक्शुएल हैरेसमेंट के आरोप कई लड़कियों ने लगाए है। ताज़े मामले में जर्नलिस्ट और राइटर संध्या मेनन ने सिंगर कैलाश खेर के बारे में भी खुलासा किया है। संध्या मेनन ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने इसमें मस्कट की एक पत्रकार की चैट को साझा किया है।

मस्कट में रहने वाली पत्रकार ने लिखा – मैं कैलाश खेर से मस्कट में एक बुटीक में मिली थी। वहां पर मेरे कुछ और महिलाएं और एक फोटोग्राफर और मेरे बॉस मौजूद थे। हम कैलाश को इंटरव्यू करने पहुंचे थे और बदकिस्मती से मैं कैलाश के पास ही बैठी थी। जब भी वो बात करते तो किसी न किसी बहाने से मेरी जांघों को छूने की कोशिश करते।

मैं काफी असहज महसूस कर रही थी। जब मैंने अपने बॉस को बताया तो उन्होंने इस बात को हंसी में टाल दिया। मेरे बॉस ने मुझे ग्रुप फोटो में आने के लिए भी आग्रह किया। कैलाश खेर ने मुझे ग्रुप फोटो में अपने नज़दीक खड़े होने के लिए कहा लेकिन मैंने उन्हें मना कर दिया था। गुस्से और असहाय की उस फीलिंग ने मुझे कभी नहीं छोड़ा।

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता को भारत में मी टू मूवमेंट को शुरू करने के लिए श्रेय दिया जा रहा है। उनके आरोपों के बाद कॉमेडी सीन और पत्रकारिता क्षेत्र से जुड़े कुछ लोगों का भी नाम सामने आ रहा है। गौरतलब है कि तनुश्री ने नाना पाटेकर पर सेक्शुएल हैरेसमेंट का इल्ज़ाम लगाया है।

साल 2008 में ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म के एक आइटम सॉन्ग के दौरान तनुश्री ने नाना पाटेकर और गणेश आचार्य पर आरोप लगाया था। विवाद बढ़ता देख तनुश्री की जगह इस आइटम सॉन्ग के लिए राखी सावंत को सेलेक्ट किया गया था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like