काजल राघवनी के एक चुम्मे की कीमत लगाई पवन सिंह ने एक लाख रुपये

काजल राघवनी के एक चुम्मे की कीमत लगाई पवन सिंह ने एक लाख रुपये , भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह एक चुम्मा के बदले एक्ट्रेस काजल राघवनी को एक लाख रुपये दे रहे हैं। चौंक गए न, यह काजल की अपकमिंग फिल्म की फीस नहीं है, बल्कि फिल्म ‘सरकार राज‘ का मशहूर गाना ‘लेहब चुम्मा एक लाख में’।

दरअसल, पवन सिंह की आगामी फिल्म ‘सरकार राज’ में एक गाना गया है। इस गाने को फिल्म के एक्टर पवन सिंह और एक्ट्रेस काजल राघवानी पर फिल्माया गया है। इस गाने का बोल है ‘लेहब चुम्मा एक लाख में’।इस फिल्म के निर्देशक अरविंद चौबे हैं।

आजकल पवन का एक और गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस गाने के वीडियो को अब तक दो करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में भोजपुरी स्टार पवन सिंह और भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी हैं। ये म्यूजिकल वीडियो दोनों स्टार के हॉट डांस की वजह से चर्चा में है। इस गाने के बोल हैं ‘सॉरी-सॉरी’ कहा तारू जान।

पवन सिंह का लॉलीपाप लागेलु और सानिया मिर्जा कट नथुनिया जान मारेला गाना काफी पॉपुलर हुआ। पवन भोजपुरी फिल्मो में कई अवार्ड अपने नाम कर चुके है। इन्हें एंग्री यंग मैन के नाम से भी जाना जाता है। पवन का लेटेस्ट भोजपुरी फिल्म ग़दर बिहार और मुम्बई में भोजपुरी दर्शको के बीच काफी पॉपुलर हुआ।

इस फिल्म में पवन सिंह का धमाकेदार एक्शन सीन भी था। फिल्म के मुख्य कलाकारों में पवन सिंह, रानी चटर्जी, मोनालिसा, बृजेश त्रिपाठी समेत कई कलाकार हैं। राजनीतिक पारी सपा से शुरू की, लेकिन यही पवन सिंह ने जब लगावेलू तू लिपिस्टिक, हिलेला आरा डिस्ट्रिक्ट गाया था तो सच में पूरा बिहार हिला दिया था। आज भी इस गाने को लोग काफी पसंद करते हैं और शादी-ब्याह नए साल के जश्न से लेकर किसी भी फंक्शन में इस गीत पर लोग झूमते नजर आते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like