पलक तिवारी का बाथरूम वीडियो हो रहा है वायरल | श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी

पलक तिवारी (Palak Tiwari) काफी बोल्ड और ब्यूटीफुल हैं। पलक तिवारी (Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।पलक के इंस्टाग्राम पर 291k फॉलोअर्स हैं। हाल ही में पलक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो पलक के बाथरूम का है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

इस वीडियो को पलक ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए पलक ने लिखा, ‘This pose is called hair ulta pulta ft my bathroom।’ पलक वीडियो में व्हाइट पैंट और रेड कलर की टी-शर्ट में कहर ढा रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B2RWIe-H4pn/?utm_source=ig_web_copy_link

इंडस्ट्री के स्टार किड्स में मशहूर पलक दिखने में काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं। खबरों के मुताबिक श्वेता की बेटी जल्दी पलक जल्दी ही बॉलीवुड जगत में कदम रखने जा रही हैं। पलक का जन्म 8 अक्टूबर, 2000 को हुआ था।

पलक श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं। कानूनी तौर पर श्वेता-राजा का तलाक 2012 में हुआ था। श्वेता ने अभिनव शुक्ला के साथ दूसरी शादी की है और उनका अब एक बेटा भी है जिसका नाम रेयांश है।

श्वेता तिवारी ने ‘कसौटी जिंदगी की’ (पहला सीजन) में प्रेरणा शर्मा का किरदार निभाया था। इसके अलावा उन्होंने ‘बिग बॉस’ सीजन 4 का खिताब भी अपने नाम किया है। पलक भी अपनी मां श्वेता की तरह ही खूबसूरत और प्यारी है अब देखना होगा की पलक अपनी मां की तरह एक सफल अभिनेत्री बन पाती हैं कि नहीं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like