आरती सिंह को कमरे में बंद करके हुई थी रेप की कोशिश

आरती सिंह ने बिग बॉस में अपनी कहानी साझा की है। बिग बॉस में गोविंदा की भांजी आरती सिंह की ये कहानी सुन सब इमोशनल हो जाएंगे। खास तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला। दरअसल चैनल ने एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें घरवाले अपने साथ हुए कुछ बुरे लम्हों को याद कर भावुक हो जाएंगे।

प्रोमो के मुताबिक, आरती सिंह कहती हैं-  ‘जब मैं 13 साल की थी, तब मुझे घर में बंद करके मेरे साथ लगभग दुष्कर्म की कोशिश की गई थी। इस बातचीत में उन्होंने बताया कि इस बात को याद करते हुए वो अभी भी कांप रही हैं।’ आरती के ऐसा बताते ही सिद्धार्थ शुक्ला हैरान रह जाते हैं। प्रोमो में आप ये देख सकते हैं। साथ ही सभी घरवाले भी इमोशल हो जाते हैं।

आरती के अलावा और घरवालों ने भी अपने बुरे अनुभव साझा किए। आरती इससे पहले भी शो में बता चुकी हैं कि काम ना मिलने पर वो डिप्रेशन में चली गई थीं। आरती ने कहा था, ‘मैंने मायका, वारिस जैसे हिट शो किए। लेकिन, मुझे कोई पहचान नहीं मिली। वारिस के बाद मेरे काम को लोगों ने बहुत पसंद किया। लेकिन इसके बाद मुझे दो साल तक काम नहीं मिला। मैं दो साल तक घर बैठी रही। मेरे पास एक भी काम नहीं आया। इसके बाद एक दौर ऐसा आया जब मैं डिप्रेशन में चली गई थी।’

इसके बाद विशाल आदित्य सिंह ने भी अपनी कहानी सुनाई। मधुरिमा तूली ने अपने साथ होने वाली छेड़छाड़ की घटनाओं के बारे में बताया। उनकी आंखों में आंसू आ गए। सबने उन्हें सांत्वना दिया।

अपनी कहानी सनाते हुए रश्मि देसाई कहती हैं कि मैं जब बच्ची थी तो सब कहते थे कि कहां से यह लड़की पैदा हो गई। मैं इन्हीं तानों के साथ बड़ी हुई हैं।

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी कहानियां साझा करने के लिए हर किसी को धन्यवाद देती हैं। लक्ष्मी भी सबको धन्यवाद देती हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like