अरहान बहल और पूजा गौर ने प्रयागराज से जुड़ी पुरानी यादों को किया ताज़ा

साल 2009 में आए दर्शकों के पसंदीदा शो ‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा’ अब स्टार भारत पर अपने एक नए सीज़न के साथ लौट रहा है। यह ख़ास खबर सुनते ही दर्शकों में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी है। अरहान बहल और पूजा गौर ने प्रयागराज से जुड़ी पुरानी यादों को किया ताज़ा।

इस सीज़न के शुरुवाती एपिसोड्स की शूटिंग के लिए इसके मुख्य कलाकार पूजा गौर और अरहान बहल के साथ निर्माता राजन शाही और क्रिएटिव निर्माता पर्ल ग्रे भी प्रयागराज के सुहाने मौसम का लुफ्त उठा रहे हैं जो उनके सोशल मिडिया अकाउंट पर पोस्ट की गई फोटो से दर्शकों को खुलकर दिखाई दे रहा है।

इतना ही नहीं यह नया सीज़न दर्शकों के लिए बहुत ख़ास है क्योंकि इस शो कि चर्चित कास्ट लिस्ट में एक नया नाम भी जुड़ा है जो हैं इंडस्ट्री के चर्चित अभिनेता चेतन हंसराज, जिन्होंने अपने बहुमुखी किरदारों से दर्शकों का दिल जीता है और अब वह इस शो में विलन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

हाल ही में शुरू हुई इस शो की शूटिंग प्रयागराज में हो रही है। प्रयागराज वह शहर है जो पवित्र नदी गंगा और यमुना के संगम पर स्थित है। सेट पर मौजूद इसके मुख्य कलाकार पूजा गौर और अरहान बहल प्रयागराज के दारागंज और सिविल लाइंस जैसे प्रसिद्ध स्थानों पर शूट कर रहे हैं और लगभग एक दशक पहले प्रयागराज में हुए इसके पहले सीज़न से जुड़ी इसकी पुरानी यादों को ताज़ा कर रहे हैं।

प्रयागराज में हो रही शूटिंग के अपने अनुभव और पुरानी यादों को ताज़ा करते हुए उत्सुक अभिनेत्री पूजा गौर बताती हैं, ” इस शो के पहले सीज़न के दौरान हमने सिविल लाइंस, इलाहाबाद विश्वविद्यालय, यहाँ की प्रसिद्ध एक पान की दुकान जैसी मुख्य जगहों का दौरा किया था। सबसे ज्यादा जो मेरे मुँह को लग गया था वह थी यहाँ की दही और जलेबी, जिसका आनंद मैं इस बार दोबारा जरूर लुंगी। सही कहूं तो हमने इसकी शुरुआत भी कर दी है, क्योंकि हमने इस शहर में कदम रखते ही मुँह में पानी ला देने वाली यहाँ की मलाई चॉप का लुफ्त उठाया। “

लगभग छह वर्षों के बाद टीवी शो करते हुए पूजा कहती हैं, “मेरे अंदर एक मिक्स्ड फीलिंग है। कई बार ऐसा समय आता है जब मैं बहुत शांत रहती हूँ और कई बार बहुत उत्साहित रहती हूँ । उदाहरण के लिए, जब मैं एयरपोर्ट से बाहर आई और उन्ही शहर की परिचित सड़कों पर यात्रा की तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए, जहां मैंने साल 2009 में मन की आवाज़ प्रतिज्ञा के पहले सीज़न के लिए शूटिंग की थी। मुझे खुशी है कि मैं वही कर रही हूं जो मुझे करना पसंद है। “

इस कठिन समय में शूटिंग के दौरान पोस्ट लॉकडाउन दूसरे राज्य में शूटिंग के लिए की गई अपनी पहली यात्रा और सावधानियों के बारे में बात करते हुए अभिनेता अरहान बहल कहते हैं, “यहाँ सेट पर हमारी टीम पूरी सावधानी बरत रही है, लेकिन अगर आप बाहर शूटिंग कर रहे हैं तो हमेशा जोखिम तो रहता ही है। लॉकडाउन के बाद यह पहली बार है जब मैंने किसी बाहरी शूटिंग के लिए यात्रा की है, लेकिन मैं डर बिलकुल नहीं रहा हूं। यदि कोई डर रहा है, तो उनके लिए काम करना मुश्किल होगा।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like