चार्मी कौर एक्टिंग छोड़ कर अब दिन रात करती हैं ये काम

चार्मी कौर (Charmme Kaur) टॉलीवुड की मशहूर अदाकारा हैं। उन्होंने अब तक करीब 40 टॉलीवुड और कुछ बॉलीवुड फिल्में की हैं इसी के साथ वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों के लिए भी चर्चाओं में रह चुकीं हैं।

बीते समय में हैदराबाद में ड्रग्स रैकेट के भंडाफोड़ के बाद जांच के दौरान चार्मी कौर का नाम सामने आया था और उन्हें जब समन भेजा गया, तो पूछताछ से छवि बिगड़ने का हवाला देकर हाईकोर्ट में अपील की थी।

वहीं उसके बाद मुख्य आरोपी केल्विन पकड़ा गया था और केल्विन से पूछताछ के दौरान कई बड़े टॉलीवुड हस्तियों के नाम इस मामले में सामने आए थे।

चार्मी (Charmme Kaur) अपने बोल्ड फोटोशूट के लिए भी चर्चाओं में रह चुकीं हैं वैसे तो वह टॉलीवूड में बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वहीं एक बार उन्होंने बहुत बोल्ड फोटोशूट करवाकर भी सुर्खियां हांसिल की थी।

चार्मी उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब हैदराबाद ड्रग्स रैकेट की जांच कर रही तेलंगाना के आबकारी विभाग की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने अभिनेत्री चार्मी कौर से पूछताछ की थी।

चार्मी कौर (Charmme Kaur) पुरी जगन्नाथ की फिल्म ‘पैसा वसूल’ के सेट से सीधे एसआईटी के समक्ष पेश हुईं थी। ड्रग्स रैकेट कांड में फंसी टॉलीवुड एक्ट्रेस चार्मी कौर उस समय जमकर चर्चाओं का हिस्सा बनी थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो चार्मी का साउथ की फिल्मों में अक्सर बोल्ड अवतार देखने को मिलता है। उन्होंने तेलगु, कन्नड़, हिंदी जैसी भाषाओं की कई फिल्मों में काम किया हैं। इसके अलावा वह बॉलीवुड फिल्मों ‘मुझसे दोस्ती करोगी’, ‘जिला गाजियाबाद’ में काम कर चुकी हैं।

पिछले कुछ सालों से बड़े प्रोजेक्ट्स से गायब एक्ट्रेस चार्मी कौर (Charmme Kaur) ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया है। पिछले कुछ दिन से उनके एक्टिंग छोड़ने की खबरें चल रही थीं।

चार्मी अंतिम बार तमिल फिल्म 10 Endrathukulla में नज़र आई थीं। इस फिल्म में भी वो सिर्फ डांस नम्बर ‘गाना गाना’ में दिखी थीं। 31 साल की चार्मी का कहना है कि वो अब फिल्में प्रोड्यूस करने पर अपना ध्यान लगाना चाहती हैं।

चार्मी तेलुगू डायरेक्टर पुरी जग्नाध के प्रोडक्शन हाउस पुरी कनेक्ट्स की को-फाउंडर भी हैं। चार्मी फिलहाल फिल्म इस्मार्ट शंकर को को-प्रोड्यूस कर रही हैं, जिसमें राम पोथीनेनी लीड रोल में हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।