एचआईवी/एड्स से कैसे बचें अब सबको सिखाएंगी सनी लियोन

एचआईवी/एड्स से कैसे बचें अब सबको सिखाएंगी सनी लियोन , एक्ट्रेस सनी लियोन बॉलीवुड में अपने बोल्ड लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। सनी लियोन बी-टाउन की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं।  सनी जल्द ही  “Mr. & Mrs.” एक शो को जज करने जा रही हैं। सनी इस फैशन इवेंट में इस्टर्न स्टेस्ट में यंग टैलेंट को तलाशना चाहती हैं, साथ ही इस इवेंट में वह लोगों को एचआईवी/एड्स के खिलाफ काफी जागृत करेगी।

बता दें कि ये इवेंट 27 मई को झारखंड में होने वाला है। इस इवेंट में सनी के अलावा  गीता कपूर (कोरियोग्राफर), राजीव खिंची (फैशन डिजाइनर), मानवेंद्र सिंह गोहिल (AHF’s Goodwill ambassador), रोहित वर्मा (फैशन डिजाइनर), विकास वर्मा (एक्टर) और अनुराधा तिवारी (फिल्म डायरेक्टर) भी शामिल होंगे।

सनी ने इस इवेंट में बताया कि इंडिया में लगभग 2.1 मिलियन लोग एचआईवी पॉटिजिव है। सनी ने बताया कि इसलिए वह इस इवेंट के जरिए नॉर्थ इंडिया के इस्टर्न स्टेट्स में लोग अवेयरनेस को बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like