सलमान खान के फैन्स तो इस अभिनेत्री को भाभी भाभी कहने लगे थे

सलमान खान की शादी को लेकर अक्सर चर्चा होती रहती है। लेकिन सलमान खान आज भी कंवारे है। हाल ही में एक खबर सामने आई है की इनकी एक अभिनेत्री को इनके फैन्स भाभी भाभी कहकर बहलाने लगे थे और इसका खुलास खुद उस एक्ट्रेस ने किया है।

जिसका नाम सुनकर शायद आप हैरान हो जाएंगे। बता दे की ये अभिनेत्री और कोई नही बल्कि अभिनेत्री ज़रीन खान हैं।

कई अभिनेत्रियो ने सलमान खान के साथ फिल्म जगत में कदम रखा है और इन सितारों में से एक हैं अभिनेत्री जरीन खान। जरीन ने साल 2010 में सलमान के अपोजिट ‘वीर’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। 

अभिनेत्री जरीन ने साल 2010 में ‘वीर’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद जरीन कई सारी फिल्मों में नजर आईं लेकिन इंडस्ट्री में अभिनय से ज्यादा वह ट्रोलिंग की वजह से चर्चा में रहीं।

एक इंटरव्यू के दौरान जरीन ने सलमान खान से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। दिए इंटरव्यू में में कहा था कि, फिल्मों में आने के बाद सलमान के फैंस उन्हें भाभी बुलाने लगे थे।

हालांकि फिल्म ‘हेट स्टोरी 3′ में बोल्ड अवतार के बाद यह सारे कमेंट आने बंद हो गए।’ फ़िलहाल अभिनेत्री जरीन खान इस वक्त ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

इस फिल्म का निर्देशन हरीश व्यास कर रहे हैं। यह साल 2020 में रिलीज होगी। इसके अलावा वह एक तमिल फिल्म चाणक्या में भी नजर आने वाली हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए एक खुश खबरी आई है। दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) ईद 2020 पर भी फैंस से ईदी लेने के लिए आ रहे हैं। इस बात की सूचना खुद भाईजान ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान दी है।

हालांकि, सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है, लेकिन यह फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) के डायरेक्टर प्रभु देवा के निर्देशन में तैयार की जाएगी।

खास बात तो यह है कि ‘बजरंगी भाईजान’ में ‘बजरंगी’ बनने के बाद अब सलमान खान इस बार ईद पर ‘राधे’ बनकर पर्दे पर धमाल मचाएंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like