सलमान खान की मौत जिन जिन फिल्मों में दिखाई गई सब की सब फ्लॉप हुईं

सलमान खान एक ऐसे स्टार हैं जिनके नाम से फिल्में हिट हो जाती हैं लेकिन इसके साथ एक और लोचा है। अगर किसी फिल्म में सलमान खान की मौत दिखाई जाती है तो पक्का समझिए वो फिल्म सुपर डुपर फ्लॉप हो जाती है। आज हम बात करेंगे सलमान खान की उन फिल्मों की जिनमें उनकी मौत दिखाई गई औऱ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चित हो गईं।

फिर मिलेंगे फिल्म में एड्स की वजह से सलमान खान का किरदार मर जाता है। फिल्म की कहानी तो ठीक थी लेकिन ये फिल्म में सही नहीं होता है जिससे फिल्म फ्लॉप रही।

बाबुल में सलमान खान के करैक्टर की मृत्यु एक महत्वपूर्ण बिंदु थी। वह एक दुर्घटना में मर जाता है वो भी फिल्म के बीच में। फिल्म में सलमान का रोल काफी छोटा होता है।

हैलो ब्रदर फिल्म के शुरुआत में ही सलमान खान का निधन हो जाता है और यह उनका भूत है, जो वहां है। यह पूरी फिल्म में रहता है लेकिन फिल्म में दर्शक सलमान खान को मरता नहीं देख सकते हैं। फिल्म में उनके साथ उनके भाई अरबाज खान भी होते है।

वीरगति यह पहली फिल्म थी जिसमें सलमान खान का किरदार फिल्म में मर गया था। वह अपने भाई को बचाने की कोशिश करते हुए मर जाता है।फिल्म काफी अच्छी होती अगर ऐसा नहीं होता तो।

क्योंकि फिल्म के अंत में सलमान खान का किरदार मर जाता है। फिल्म काफी अच्छी चल रही थी लेकिन अंतिम में सलमान खान का इस तरह मरना इस फिल्म के फ्लॉप होने का कारण बना। यह काफी दर्दनाक प्रेम कहानी थी।

वीर फिल्म सलमान खान का ड्रीम प्रोजेक्ट था। इस फिल्म में आखिर में सलमान को गोली लगती है और उसी के साथ फिल्म ख़त्म हो जाती है। फिल्म में साफ़ तौर पर बताया नहीं जाता की सलमान की मौत हुई या नहीं।

हिरोज, वॉर हीरोज पर बनी इस फिल्म में सलमान खान का काफी छोटा रोल होता है। वे एक सैनिक होते है जो शहीद हो जाते है।

सावन फिल्म में सलमान खान का कैमियो था। फिल्म में वो मर जाते हैं क्योंकि ये एक भविष्यवाणी थी।

You might also like