अन्नु एमानुएल की खूबसूरती की सामने बॉलीवुड की एक्ट्रेस भरती हैं पानी

सिर्फ 21 साल की हैं अन्नु एमानुएल

अन्नु एमानुएल की खूबसूरती की सामने बॉलीवुड की एक्ट्रेस भरती हैं पानी, इन दिनों सिर्फ बॉलीवुड या हॉलीवुड एक्ट्रेस की हॉटनेस की चर्चाएं नहीं की जाती हैं बल्कि टेलीविजन और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कई ऐसे स्टार्स हैं जो हॉटनेस के मामले में सभी से आगे निकल चुकी हैं।

इस एक्ट्रेस का नाम हैं अन्नु एमानुएल। अन्नु भारत नहीं बल्कि अमेरिका की रहने वाली हैं। जी हां अन्नु की परवरिश टेक्सास में हुई है। अन्नु एमानुएल की खूबसूरती आप देखकर देखते रह जाएंगे।

अन्नु जब 21 साल की थी उस समय ही उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरु कर दिया था। अन्नु ने अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी तहलका मचा दिया था। अन्नु की उम्र अभी महज 21 ही हैं लेकिन उन्हें देखकर ये बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता हैं कि वो 21 की हैं।

अनु अब तक बॉलीवुड फिल्मों में तो नजर नहीं आई हैं लेकिन वो तेलुगू, मलयालम और तमिल फिल्मों में जरूर दिखाई दी हैं।साल 2011 में ही अन्नु ने मलयालम फिल्मों में कदम रख लिया था। उन्होंने फिल्म ‘स्वपन संचारी’ से अपने कैरियर की शुरुआत की थी।

अन्नु की तस्वीरें देखकर ही आप उनकी खूबसूरती का अंदाज़ा लगा सकते हैं कि अन्नु एमानुएल की खूबसूरती की वजह से ही उन्हें ऑफर पर ऑफर मिल रहे हैं।

बॉलीवुड की बोल्ड हसीनाएं काफी फिट और एक्टिव रहती हैं, लेकिन क्या आपने कभी उनकी फिटनेस के राज को जानने की कोशिश की हैं। आपने भी कई बार सोचा होगा कि सिर्फ जिमिंग करके आखिर ये सभी एक्ट्रेस इतना स्लिम और सेक्सी फिगर कैसे बना लेती हैं। लेकिन इन सभी को फिट रखने के पीछे एक फीमेल ट्रेनी का हाथ हैं।

हम बात कर रहे है इन सभी एक्ट्रेस की योगा ट्रेनर दीपिका मेहता की। दीपिका ही है जो बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों के खूबसूरत फिगर का राज़ है। सिर्फ अभिनेत्रियां ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर्स को भी दीपिका योग में ट्रेन कर चुकी है।

सेलिब्रिटीज को ट्रेन करने के अलावा दीपिका कई वर्कशॉप्स भी आयोजित करवाती है। ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, बिपाशा बसु दीपिका पादुकोण, प्रीति जिंटा, विद्या बालन, लिजा हेडन, जैकलीन फर्नांडिस, आलिया भट्ट, नेहा धूपिया और निम्रत कौर जैसी और भी कई एक्ट्रेस दीपिका के पास योग सीखने जा चुकी हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like