श्रेया सरन | रशियन ब्वॉयफ्रैंड एंड्रूय कोसाचीव से कर ली गुपचुप शादी

हिंदू रीति रिवाजों के मुताबिक हुई शादी

श्रेया सरन | रशियन ब्वॉयफ्रैंड एंड्रूय कोसाचीव से कर ली गुपचुप शादी, अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ की लीड एक्ट्रेस श्रेया सरन याद है न आपको। अब खबर ये आ रही है कि श्रेया सरन ने अपने रशियन ब्वॉयफ्रैंड एंड्रूय कोसाचीव के साथ एक निजी समारोह में शादी कर ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये शादी 12 मार्च 2018 को एक बेहद निजी कार्यक्रम में हुई है। मिडडे की खबर के मुताबिक कि इस शादी में बॉलीवुड की तरफ से केवल मनोज वाजपेयी और शबाना आजमी मौजूद थे। एक सूत्र ने न्यूज पेपर को बताया, ‘यह एक बेहद निजी कार्यक्रम था जिसमें सिर्फ परिवार के लोग और करीबी लोग शामिल थे और सेलेब्रिटी गेस्ट में सिर्फ शबाना आजमी और मनोज वाजपेयी ही शामिल थे जो उनके परिवार के करीब शामिल थे। जो उनके पड़ोसी हैं।’

सूत्र ने ये भी बताया कि एक्ट्रेस ने नेशनल लेवल टेनिस प्लेयर ब्वॉयफ्रैंड से हिंदू रीति-रिवाजों के मुताबिक शादी की है और शादी में गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी। यह शादी बेहद जल्दी में हुई और शादी यहीं मुंबई के लोखंडवाला स्थित घर में हुई। उन्होंने शादी से एक दिन पहले प्रीवेडिंग पार्टी भी दी थी जिसमें करीबी रिश्तेदार और परिवार वाले ही शामिल थे। हालांकि ऐसी खबरें थीं पहले कि श्रेया की शादी उदयपुर में होने की तैयारी थी लेकिन बाद में श्रेया ने इन खबरों को नकार दिया था। अब बस इंतजार है श्रेया सरन के इन खबरों पर पुष्टि करने का। इससे पहले पूरब कोहली औऱ लुसी पेयटन ने भी अपनी अपनी शादी से हैरान किया था। वहीं अनुष्का-विराट की भी शादी की खबर शादी के बाद ही विराट ने फोटो शेयर करके दी थी।

श्रेया सरन

कालेज के दिनों में सरन को एक वीडियो एल्बम थिरकती क्योँ हवा में काम करने का मौका मिला। पूरे वीडियो की शूटिंग बनारस के घाटों पर हुई थीं।  जब सरन का यह वीडियो रामोजी राव फिल्म्स ने देखा तो उन्होंने सरन को फौरन अपनी अगली फिल्म इष्टंम में बतौर लीड एक्ट्रेस साइन कर लिया। हालंकि यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही वह और चार फ़िल्में साइन कर चुकीं थीं। सरन ने तेलगु फिल्मों में टैगोर फिल्म से डेब्यू किया था।  टैगोर फिल्म के ब्लॉकबस्टर हिट हो जाने से श्रिया साउथ इंडिया टॉप लीडिंग एक्ट्रेसेस में गिनी जाने लगीं। 2003 सरन ने फिल्म तुझे मेरी कसम से बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके अपोजिट रितेश देशमुख और जिनेलिया डिसूजा नज़र आये थे।

You might also like