रकुल प्रीत सिंह से फैन्स से पूछा पैंट पहनना भूल गई क्या?

रकुल प्रीत सिंह की एक हरकत लोगों के पसंद नहीं आई और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। घटना साल 2019 के जनवरी महीने की है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की एक तस्वीर वायरल हो रही थी।

इस तस्वीर में वो हॉट पैंट के साथ डेनिम जैकेट पहने हुईं थी, लेकिन कुछ लोगों को ऐसा लगा जैसा उन्होंने जैकेट के नीचे कुछ पहना ही नहीं है। तस्वीर में रकुल प्रीत सिंह कार से उतरती हुईं दिखाई दे रही है।

पलभर में उनकी वो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोगों ने उन्हें उनके ड्रेसिंग स्टाइल पर ट्रोल कर दिया। कुछ लोगों ने इसे एक्ट्रेस का स्टाइल बताया तो कुछ ऐसे भी थे, जिन्होंने ये कहा कि शायद वो पैंट पहना भूल गईं।

वहीं एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि पब्लिक प्लेस पर आने से पहले क्या पहनना चाहिए क्या नहीं ये आपको पता नहीं है क्या?

सोशल मीडिया पर खुद को ट्रोल होता देख रकुल प्रीत सिंह ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। राकुल  ने लिखा, ‘जो मेरे एथिक्स पर सवाल उठा रहे हैं, वे लोग उस समय क्यों नहीं बोलते जब महिलाओं का शोषण हो रहा होता है।

मैं ये बात मानसिक रूप से बीमार लोगों को ये अहसास दिलाने के लिए बोल रही हूं कि उनकी भी फैमिली है। उन्हें कैसा लगेगा जब उनके साथ भी ऐसा ही होगा। मुझे लगता है कि इस पर उनकी मां उन्हें थप्पड़ जरूर मारेंगी’।

जो लोग रकुल प्रीत सिंह को ट्रोल कर रहे थे, उन्होंने एक ही तस्वीर देखी थी, लेकिन जब उनकी पूरी तस्वीर सामने आई तो कई लोगों ने अपने कॉमेंट्स डिलीट भी कर लिए थे।

आपको बता दें हाल ही में रकुल प्रीत तब ट्रोल हो गईं थी जब केआरके ने ये वीडियो शेयर करके लिखा- ‘लॉकडाउन के दौरान रकुल प्रीत क्या खरीद रही हैं? क्या वो शराब खरीद रही हैं?’ इस ट्वीट का जवाब देते हुए रकुल प्रीत ने लिखा- ‘मुझे नहीं पता था कि मेडिकल शॉप पर शराब भी मिलती है’।

आपको बता दें सेलेब्स के लाइफ स्टाइल, उनके लुक और ड्रेसिंग सेंस को लोग कॉपी करते हैं, लेकिन कभी-कभी उनका स्टाइल और लुक उन पर ही भारी पड़ जाती है।

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां लोगों की तारीफों के पुल बांधने में लोगों को समय नहीं लगता। वहीं, अगर किसी की कोई हरकत पसंद नहीं आई तो ट्रोलर्स, ट्रोल करने में भी ज्यादा समय नहीं लगते।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like