संबित पात्रा का प्रचार करके बुरे फंसे ऋषि कपूर | हो गए ट्रोल

संबित पात्रा को एक स्टार प्रचारक मिल गए हैं। जी हां वो कोई और नहीं बल्कि ऋषि कपूर साहब हैं। ऋषि कपूर इन दिनों अमेरिका में किसी गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। हालांकि फिल्मी दुनिया से दूर ऋषि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इन दिनों देश में लोकसभा 2019 के चुनाव का माहौल है। सियासी जंग में बॉलीवुड सेलेब्स भी काफी सक्रिय है। खास बात यह है कि ऋषि ने बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा को लेकर एक ट्वीट किया है। ऋषि कपूर ने ट्वीट में लिखा है कि वह चाहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के संबित पात्रा चुनाव जीत जाएं।

ऋषि कपूर ने ट्वीट में लिखा- ‘आने वाले चुनावों के लिए मेरे दोस्त संबित पात्रा की सफलता के लिए मेरी शुभकामनाएं।’ ऋषि कपूर के ट्वीट का संबित पात्रा ने भी जवाब दिया है। संबित पात्रा ने रिप्लाई में लिखा- ‘श्री ऋषि कपूर जी आपके आशीर्वाद के लिए शुक्रिया। जय जगन्नाथ।’ ऋषि के ट्वीट के चलते सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा हो गया है। ऋषि का ट्वीट कुछ यूजर्स को पसंद आया है तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें ट्वीट को लेकर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

ऋषि पिछले कुछ महीनों से अमेरिका में हैं। उन्होंने अपनी बीमारी का खुलासा तो नहीं किया है, मगर शारीरिक रूप से वो काफ़ी कमज़ोर हो गये हैं। उनके चेहरे पर पहले जैसी चमक नहीं रही है, मगर तस्वीरों में उनकी मुस्कुराहट से अंदाज़ा हो जाता है कि उनके हौसले में कोई कमी नहीं आयी है और जिस अंदाज़ के लिए वो जाने जाते हैं, वो अभी भी बरकरार है। ऋषि ने बॉलीवुड में बतौर रोमांटिक हीरो एक लंबी पारी खेली है।

हाल ही में रणबीर कपूर ने पापा ऋषि और मां नीतू कपूर के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी। करियर की बात करें तो ऋषि कपूर को आखिरी बार ‘मुल्क’ में देखा गया था, इसके पहले वह ‘102 नॉट आउट’ में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने नेटफ्लिक्स की ‘राजमा चावल’ में भी लीड रोल अदा किया था।

You might also like