रकुल प्रीत सिंह अब इस बात से लग रहा है डर

रकुल प्रीत सिंह ने शुक्रवार को एक मीडिया पोर्टल ने बताया कि कोविड-19 के डर के बीच शूट करने की उनकी अनिच्छा निर्माता और निर्देशकों की नजरों में उन्हें अनप्रोफेशनल बना रही है। ‘ध्रुव’ की अभिनेत्री ने कड़े शब्दों में गपशप की। जाहिर है कि रकुल प्रीत सिंह को कोरोना का डर है जो निकल कर बाहर आ रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री ने ट्वीट किया, “जब हमारे पास जिम्मेदार पत्रकारिता होगी। मीडिया कब तथ्यों को जांचना शुरू कर देंगे? कुछ अतिरिक्त हिट के लिए सिर्फ इतना कम करना। कृपया मुझे यह बताए कि कौन शूटिंग शुरू करने वाली है और में काम करने के लिए बहुत ही उत्साहित हूँ,” अभिनेत्री ने गपशप करते हुए ट्वीट किया। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि वह तमिल फिल्म ‘अयलान’ की शूटिंग में शामिल होने से इंकार कर दिया है।

अभिनेत्री रकुल प्रीत कोविड जैसी अफवाहों के काफी डरी हुई है। हम आगे बता दें कि रकुल तमिल और तेलुगु में फिल्म में अभिनेता कमल हासन-शंकर की ‘मनमधुदु -2’ और ‘मरजावन’ अभिनेत्री ‘भारतीय -2’ कर रही हैं। इसके अलावा, ‘नन्नाकू प्रेमाथो’ सौंदर्य छोटे-से-छोटे प्रोजेक्ट से जुड़ा है।

कुछ दिन पहले अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और निर्देशक लक्ष्य राज आनंद गुरुवार को मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुए। रकुल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्हें पीपीई सूट, फेस शील्ड, दस्ताने और मास्क सहित देखा जा सकता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like