सेंसर बोर्ड से हटाए जाने के बाद पहलाज निहलानी कर रहे हैं धड़ाधड़ खुलासे

सेंसर बोर्ड से हटाए जाने के बाद पहलाज निहलानी कर रहे हैं धड़ाधड़ खुलासे, सेंसर बोर्ड चीफ के पद से बर्खास्त किए गए पहलाज निहलानी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को लेकर कई खुलासे किए हैं। इससे पहले उन्होंने स्मृति ईरानी पर अपना निशाना साधा था और कहा था कि ‘इंदु सरकार को पास करवाने के लिए उन्होंने दबाव डाला था।’

अब पहलाज ने कहा, “मैंने जब सेंसर चीफ का पद संभाला तब ये ऑफिस काफी विवादों से घिरा हुआ था। उस समय करप्शन चार्जेज और काम को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही थीं। मैं आभारी हूं पीएम नरेन्द्र मोदी का जिन्होंने मुझ पर विश्वास रखकर मुझे ये काम सौंपा। मैंने काफी मेहनत से सब काम हैंडल किया।”

उन्होंने बताया कि ‘बाबुमोशाय बंदूकबाज’ फिल्म को लेकर मुझपर पॉलीटिकल प्रेशर था कि इस पिक्चर को पास करो। ऐसी कई पिक्चर्स को लेकर मुझे प्रेशरराईज किया गया जिसमें फिल्म ‘पीके’ भी एक थी।

उसके बाद ‘पार्च्ड’ फिल्म आई। वो लोग चाहते थे कि इस फिल्म को मैं बिना देखे ही पास कर दूं। पर हमारे ऑफिसर ने गाइडलाइन का स्ट्रिक्ट तरीके से पालन किया और उसे ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया गया वो भी कट्स के साथ। मैं कभी किसी के प्रेशर में नहीं आया और इसलिए मुझे मिनिस्टर्स के फ़ोन आना भी बंद हो गए। पर ‘इंदु सरकार’ के वक्त मुझे खुद मिनिस्टर (स्मृति ईरानी) का फोन आया। क्योंकि वो जानती हैं कि मैं किसी की बात नहीं सुनता हूं, अगर प्रॉसीजर के हिसाब से होगा तो करूंगा वरना नहीं करूंगा।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like