मंदिरा बेदी का ट्रोलर्स पर जवाब, डरपोक किस्म के होते हैं मर्द

मंदिरा बेदी अक्सर होती हैं ट्रोल

मंदिरा बेदी का ट्रोलर्स पर जवाब, डरपोक किस्म के होते हैं मर्द, एक्ट्रेस मंदिरा बेदी इंडस्ट्री में सबसे ज्याद हिट एंड फिट महिलाओं में से एक हैं। 45 साल की एक्ट्रेस मंदिरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके चलते वह अपने इंस्टाग्राम फेसबुक और ट्विटर से अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। मंदिरा अपनी लाइफ में फिटनेस को बहुत महत्व देती हैं। इसके चलते वह एक्सरसाइज करते हुए तो कभी जॉगिंग कर हुए अपनी कई वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। मंदिरा जो तस्वीरें शेयर करती हैं उन पर कई तरह के कमेंट्स आते हैं।

मंदिरा कहती हैं, ‘अब समय के साथ सब कुछ बदल रहा है, सोशल मीडिया के साथ। लेकिन मुझे पिछले कई सालों में ऐसा महसूस हुआ कि इस मामले में भारतीय मर्द डरपोक होते हैं। ज्यादातर मैं इस तरह के कमेंट्स पर ध्यान नहीं देती, क्योंकि वहां कुछ ऐसी महिलाएं होती हैं जो मुझे इंस्पिरेशन मानती हैं। वह इस तरह के कमेंट्स करती हैं लेकिन दूसरी तरफ उन कमेंट्स के बीट ऐसे कमेंट्स भी होते हैं जो काफी भद्दे होते हैं।’ बता दें, कुछ वक्त पहले मंदिरा ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था जिसमें मंदिरा साड़ी पहन कर पुश-अप करती नजर आई थीं।

इसके चलते मंदिरा कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी की गई हैं। मंदिरा कहती हैं कि ऑनलाइन ट्रोल किया जाना एक तरह से ‘हमला’ है। मंदिरा कहती हैं कि मुझे ऐसा फील होता है जैसे कि यह हम पर हमला हो रहा है। इंटरनेट पर इस तरह की चीजें होने से उन्हें लगता है कि भारतीय मर्द डरपोक होते हैं। जरीन खान द्वारा होस्टेड एमटीव ट्रोल पुलिस शो के दौरान मंदिरा बताती हैं, ‘मुझे ऐसी कई बातें याद हैं जिनमें मुझे आदमियों द्वारा जज किया गया। तो अब मेरे पास भी मौका है उन्हें जवाब देने का।’

You might also like