धर्मेंद्र उगा रहे हैं प्याज , मूली , लौकी और गोभी, देखिए वीडियो

धर्मेंद्र जमीन से जुड़े इंसान हैं। उन्हें शांति पसंद है, यही वजह है कि वे दुनिया के शोरगुल से दूर अपने फार्म हाउस में चैन की जिंदगी गुजार रहे हैं। 83 की उम्र में भी धर्मेंद्र बिल्कुल फिट हैं और ऑर्गेनिक खेती कर रहे हैं। धर्मेंद्र का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धर्मेंद्र बता रहे हैं कि वे अपने खेतों में प्याज , मूली , लौकी और गोभी उगा रहे हैं। ये वीडियो धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

धर्म पाजी ने एक इंटरव्यू में कहा था ‘मुझे कभी शोर-शराबा पसंद नहीं था। ना मैंने कभी पार्टियां दी है और ना ही कभी ज्यादा पार्टियों में शामिल हुआ हूं। मैं एक आम आदमी हूं जिसकी आम जरूरतें हैं। मुझे दौलत और शोहरत की जगह लोगों के प्यार की जरूरत होती है। अपनों से प्यार मिलना मेरे लिए किसी कामयाबी से कम नहीं है।’

धर्म पाजी का जन्म पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था और वह पिछले 58 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। उन्होंने 1960 में फिल्म ‘हम भी तेरे दिल भी तेरा’ से डेब्यू किया था। वह आज भी फिल्मों में सक्रिय हैं।

View this post on Instagram

“GO ORGANIC GROW ORGANIC “

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like