शाहरूख खान की साली करेगी इमरान हाशमी के साथ रोमांस!

शाहरूख खान की साली साहिबा याद हैं आपको। 17 साल पहले शाहरूख खान, ऋतिक रोशन, करीना कपूर, काजोल और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में इस खूबसूरत लड़की ने करीना कपूर के बचपन का किरदार निभाया था, जिसमें वह पूजा की भूमिका में नजर आई थी।

हम बात कर रहे हैं मालविका राज के बारे में। अब मालविका 25 साल की हो चुकी हैं। मालविका ने अपने करिअर की शुरुआतर 1994 में आई फिल्म ‘जमाने से क्या डरना’ की शूटिंग से की थी, जिसमें वह एक नन्हीं बच्ची के रूप में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में वह रवीना और संजय दत्त की गोद में खूब खेली हैं।

शाहरूख खान

कभी खुशी कभी गम में एक साधारण स्कूल गर्ल पूजा अब इतनी ग्लैमरस और खूबसूरत हो गई हैं कि वह पहचान में ही नहीं आती कि यह वही मालविका हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा लाइमलाइट में रहने वाली मालविका अब इमरान हाशमी के साथ फिल्म को लेकर चर्चा में आई हैं।

16 साल बाद मालविका ने तेलुगु फिल्म निर्देशक जयंत सी. परंजी की फिल्म ‘जयदेव’ से फिल्मों में वापसी की थी। लेकिन इससे खास लोकप्रियता नहीं मिली। इसलिए अब वह हिंदी फिल्म से वापसी कर रही हैं।

शाहरूख खानकभी खुशी कभी गम के बाद मालविका ने पूरा ध्यान अपने करिअर पर फोकस किया। उन्होंने पढ़ाई के साथ-साथ कथक और वेस्टर्न डांस सहित ऐक्टिंग भी सीख ली है। उन्होंने अनुपम खेर के ऐक्टिंग स्कूल से कोर्स पूरा किया है। मालविका के पिता ने उन्हें कभी खुशी कभी गम के बाद फिल्मों से दूरियां बनाने और करिअर पर फोकस करने को कहा था। साथ ही यह भी कहा कि पढ़ाई पूरी करने के बाद वह फिर से फिल्मों में वापसी कर सकती हैं, लिहाजा अब वो वक्त आ गया है। अब वह पूरी तरह से अपने फिल्मी करिअर पर ध्यान दे रही हैं।वह चाहती हैं कि उन्हें करण जौहर, इम्तियाज अली और राजकुमार हिरानी के साथ काम मिले।

मालविका राज इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘कैप्टन नवाब’ में नजर आएंगी। टोनी डिसूजा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में मालविका किशर बॉय इमरान हाशमी संग रोमांस करते दिखाई देंगी।

मालविका राज के मुताबिक फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में उन्हें करीना के बचपन का रोल निभाने के लिए 300 लड़कियों में सिलेक्ट किया गया था। उन्होंने फिल्म में शाहरुख की साली की भूमिका अदा की थी। अब मालविका बेहद खूबसूरत लगने लगी हैं। उनका स्टाइल स्टेंटमेंट बेहद कमाल का है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like