इरफान खान सेहत दुरुस्त होते ही शुजीत सरकार की इस फिल्म में करेंगे काम

इरफान खान बहुत की शालीन और बेहतरीन अभिनेता माने जाते हैं। इरफान खान ने नैशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर शुजीत सरकार की पहली बायॉपिक फिल्म ‘ऊधम सिंह’ में काम करने के लिए एक साल पहले ही हामी भर दी थी, लेकिन इसी साल मार्च में उनको कैंसर होने की बात सामने आने के बाद फिल्म टाल दी गई थी। तब से इरफान लंदन में इलाज करवा रहे हैं। अब पता चला है कि इरफान अब भी कीमोथैरपी ले रहे हैं और इसका काफी अच्छा रिजल्ट भी सामने आ रहा है।

शुजीत सरकार ने कहामुझे लगता है कि इस वक्त पूरे फिल्म जगत का फोकस इस बात पर है कि इरफान वापस लौटकर अपना काम को शुरू करें। इरफान हमारे शानदार अभिनेताओं में से एक हैं और मैं चाहता हूं कि वह पूरी तरह से रिकवर होकर अपने सपनों को पूरा करने में जुटें। इस बीच मैं अपनी फिल्म की तैयारियों को लेकर पूरी तरह से तैयार रहूंगा।’ शूजित ने इससे पहले कहा था कि वह जब मुंबई आए थे तभी से इस प्रोजेक्ट पर काम करना चाहते थे।अब वह ऊधम सिंह के तौर पर स्क्रीन पर दिखने को लेकर काफी उत्सुक हैं।

सूत्रों के मुताबिक, इरफान सबसे पहले शुजीत सरकार की फिल्म ‘उधम सिंह’ के लिए शूटिंग करेंगे उसके बाद ही किसी और प्रोजेक्ट के लिए डेट देंगे। उन्हें शुजीत की फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई और वह लगातार उनसे बात करते रहते हैं। ‘पीकू’ की सफलता के बाद से ही दोनों फिर साथ काम करना चाहते हैं।

बता दें कि उधम सिंह का नाम पंजाब के क्रान्तिकारी के रूप में दर्ज है। उन्होंने जलियांवाला बाग कांड के समय पंजाब के गर्वनर जनरल रहे माइकल ओ’ ड्वायर को लन्दन में जाकर गोली मारी थी। उत्तराखण्ड के एक जिले का नाम भी क्रांतिकारी उधम सिंह के नाम पर ही उधम सिंह नगर रखा गया है। बहरहाल, इरफान के फैंस के लिए ये खुशी की बात है कि एक्टर सिल्वर स्क्रीन पर जल्द वापस लौटने जा रहा है।

You might also like