मैडोना की 61 साल की उम्र में हॉट फिगर का राज़- एक कप यूरिन

मैडोना (Madonna) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्हें आइस बाथ लेते और उसके बाद एक कप खुद का यूरीन पीते देखा जा सकता है।  रिपोर्ट के मुताबिक, मैडोना ने 17 नवंबर, रविवार को अपने इंस्टाग्राम टीवी पेज पर इस वीडियो को पोस्ट किया। 61 वर्षीय गायिका मैडोना फिलहाल अपने संगीत कार्यक्रम ‘मैडम एक्स टूर’ पर हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए जिस वीडियो को साझा किया, वह तड़के तीन बजे की उनकी नित्यक्रिया पर आधारित है।

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “तो क्या हम एक आइस बाथ चैलेंज की शुरुआत करें? 41 डिग्री। चोट का सबसे अच्छा इलाज। इसमें उन्हें परफॉर्मर अहलमलिक विलियम्स के साथ होटल के बाथरूम में देखा जा सकता है।

वीडियो में आइस बाथ टब से निकलने के बाद पहले वह अपने मोजे निकालती हैं और इसके बाद चाय के एक सफेद कप में एक पीले द्रव्य को पीते नजर आती हैं, जो उनकी इस ट्रीटमेंट का एक हिस्सा है। वह कहती हैं, बर्फीले पानी से निकलने के बाद यूरीन पीना वाकई बेहद अच्छा है। हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब मैडोना ने एक मेडिकल उपचार के तौर पर यूरीन का इस्तेमाल किया है। इससे पहले भी पैरों में घाव से छुटकारा पाने के लिए वह खुद की यूरीन लेने की बात स्वीकार चुकी हैं।

बता दें कि मैडोना (Madonna) अमेरिकन सिंगर, सॉन्ग राइटर और एक्ट्रेस हैं। वो 61 साल की हैं। 61 साल की उम्र में भी उन्होंने खुद को अच्छे से मेंटेन रखा है।

इससे पहले भी मैडोना (Madonna) सुर्खियों में रह चुकी हैं। दरअसल 17 दिसंबर को मियामी की फिलमोर बीच पर मैडोना कान्सर्ट होना है। नेट हॉलेंडर इसके तीन टिकट खरीद लिए। यहां तक सब ठीक चल रहा था। लेकिन फिर आयोजकों ने शो को दो घंटे पोस्टपोन कर दिया। यानी 8:30 बजे होने वाले कॉन्सर्ट का टाइम 10:30 बजे का कर दिया गया।

उन्होंने तय किया कि वो अब शो देखने जाएंगे ही नहीं। उन्होंने रिफंड के लिए अप्लाई किया, लेकिन आयोजकों ने पैसे लौटाने से मना कर दिया। अब उनके फैन ने उनपर और कॉन्सर्ट के आयोजक दोनों पर केस कर दिया है। शिकायत में उसने कहा कि मैडोना (Madonna) मैडम एक्स टूर (madame x tour) के कॉन्सर्ट्स में देर से पहुंची थीं। इस वजह से उनके फैन्स काफी दुखी थे। मियामी में प्रोग्राम भी इसी वजह से दो घंटे आगे बढ़ाया गया है।

नेट ने बताया कि उसने करीब 73 हजार रुपये खर्च करके तीन पास खरीदे थे। और टाइम बदलने की वजह से उसके पूरे पैसे बर्बाद जाएंगे। उसने ये भी बताया कि वो टिकट बेचने की कोशिश कर चुका है, लेकिन वो प्लान भी काम नहीं आया। अब उसे कॉन्सर्ट कराने वालों से ही पैसा चाहिए। वो भी पूरा का पूरा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।