एली अवराम को मीडिया ने पकड़ा हार्दिक के साथ, कैमरे से मुहं छिपानी लगीं

दोनों कर रहे हैं एक दूसरे को डेट

एली अवराम को मीडिया ने पकड़ा हार्दिक के साथ, कैमरे से मुहं छिपानी लगीं, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बाद जिस जोड़ी की सबसे ज्यादा चर्चा इन दिनों हो रही है, वह जोड़ी एली अवराम और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की है।

पिछले दिनों एली से जब हार्दिक को लेकर सवाल किया गया था तब उन्होंने कहा था कि, ‘लोगों को जो सोचना है वह सोच सकते है। मुझे किसी भी चीज को लेकर सफाई देने की क्या जरुरत है? अगर मैं इन अफवाहों पर कुछ भी कहूंगी तो लोगों को मसाला मिल जाएगा। खैर काफी लम्बे समय से गलत चीजों को लिखा जा रहा है। इसलिए मैं कुछ कहूंगी ही नहीं।’

भले ही एली और हार्दिक अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी ना कहे, लेकिन उनकी तस्वीरें सब कुछ बयां कर देती है। कई बार एली और हार्दिक को साथ में देखा जा चुका है। बता दें कि एली और हार्दिक के इश्क के चर्चे तबसे शुरु हुए है, जबसे एली हार्दिक के भाई की शादी का हिस्सा बनी थी।

इस दौरान ली गई हार्दिक और एली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी। इस तस्वीर के सामने आने के बाद से दोनों के रिश्तों को लेकर खबरे आने लगी। इन खबरों को तब और भी अधिक जोर मिलने लगा, जब दोनों को कई बार साथ में देखा गया।

एली अवराम

कुछ देर पहले ही इनकी नई तस्वीरें सामने आई है। हर बार की तरह इस बार भी एली मीडिया के कैमरों से बचती हुई दिख रही है। बता दें कि कल रात ही एली और हार्दिक मुंबई स्थित हाकिम आलिम के सलून पहुंचे थे। इस दौरान ली गई एली की तस्वीर को आप नीचे देख सकते है।

एली ने आगे कहा था कि, ‘जब आप एक जाना पहचाना चेहरा बन जाते है, तो लोग आपके बारे में काफी कुछ जानने की कोशिश करने लगते है। मैं कुछ भी कहूंगी लोग तो यही कहेंगे कि अरे वह झूठ बोल रही है हमें सच्चाई का पता है।’

पिछले कुछ दिनों से ऐसी बाते सामने आ रही है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है, हालांकि इस तरह की किसी भी खबर को एली ने महज एक अफवाह बताया था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like