केवल 7 लोगों को ही ‘बाहुबली 2’ के एडिटिंग रूम में जाने की इजाज़त थी

केवल 7 लोगों को ही ‘बाहुबली 2’ के एडिटिंग रूम में जाने की इजाज़त थी , ‘बाहुबली’ के मेकर्स बीते कुछ समय से लगातार लीक की समस्या से जूझ रहे हैं। ऐसे में मेकर्स की ओर से लगातार कदम भी उठाए जा रहे हैं। मगर बात नहीं बन पा रही। ऐसे में मेकर्स ने एक कड़ा निर्णय लिया है। जानकारी के मुताबिक ‘बाहुबली 2’ की एडिटिंग के दौरान केवल 7 लोगों को ही इस कमरे में बैठने की अनुमति मिली है।

फिल्म के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है। प्रवक्ता ने कहा, ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस बात को छुपाए रखने के लिए हर संभव कदम उठाए जा रहे हैं। राजमौली खुद हर चीज पर नजर रख रहे हैं। फिल्म के दूसरे भाग के ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों का रोमांच चरम पर है। ऐसे में यह जरुरी है कि रिलीज के पहले सारी बातों को सुरक्षित रखा जाए।’

राजमौली और प्रोड्यूसर शोभु यारलगड्डा के अलावा क्रू के केवल पांच और सदस्यों को एडिटिंग रुम में बैठने की इजाजत दी गई है। ‘बाहुबली द कन्क्लूजन’ की एडिटिंग को पूरी तरह से सुरक्षित रखने के भरसक प्रयास किए जा रहे हैं। सूत्र ने बताया, ‘एडिटिंग रुम में भी सीसीटीवी लगाया गया है। सुरक्षाकर्मी यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि बिना किसी जांच के कोई भी व्यक्ति बिल्डिंग बाहर न जा सकें। ज्यादातर मौकों पर राजमौली खुद एडिटिंग रुम में बैठ रहे हैं। एक्टर्स से भी कहा गया है कि वो फिल्म को लेकर किसी भी तरह की चर्चा बाहर न करें।’

बीते साल नवंबर में खबर आई थी कि फिल्म का एक सीन लीक हो गया है। यह एक वॉर सीन था। मेकर्स चाहते हैं कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस भेद का खुलासा फिल्म के दूसरे हिस्से की रिलीज के बाद ही हो सके। ऐसे में हर आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like