भूमि पेडनेकर ने तोड़ दी कसम | बिकिनी में दिए हॉट पोज़

भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार हैं। वे अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। नववर्ष 2020 के मौके पर बॉलीवुड के लगभग सभी सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को विश किया। भूमि पेडनेकर ने भी अपने प्रशंसकों को हैप्पी न्यू ईयर कहा लेकिन अलग मूड में। आपने भूमि को अभी तक बोल्ड अवतार में नहीं देखा होगा। दरअसल, उन्होंने खुद की एक बोल्ड तस्वीर पोस्ट करते हुए फैंस को न्यू ईयर विश किया।

इस तस्वीर में भूमि पेडनेकर किसी बीच पर नजर आ रही हैं। समुद्र के पानी में भूमि बिकनी पहने खड़ी हैं। बता दें कि इस तरह की तस्वीर उन्होंने पहली बार पोस्ट की है। तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा-अगले दशक के लिए मेरा मूड, हैशटैग हैप्पी गर्ल, हैप्पी न्यू ईयर 2020।

इससे पहले उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया। इसमें वे अपने दोस्तों के साथ बीच किनारे समुद्र के पानी में मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ भूमि पेडनेकर ने लिखा—जीवन खुशियों के पल हैं और मुझे पिछले दशक में ऐसे बहुत ये पल मिले। इन्होंने जीवन के ऐसे अनुभव दिए जिन्होंने मुझे मजबूत बनाया। इस दौरान कुछ ऐसे लोग बिछड गए जिन्हें मैं प्यार करती हूं। लेकिन मुझे सपनों का पीछा करने का अवसर भी दिया। मेरे फैंस और परिवार ने हमेशा प्यार बनाए रखा। अगला दशक और भी अच्छा होगा। हैप्पी न्यू ईयर।

समंदर नहाने के वीडियो के साथ भूमि ने लिखा, “पिछले दशक में मुझे कई खूबसूरत लम्हे जीने को मिले। असल में यही जिंदगी है। इस एक दशक ने मुझे जीवनभर के लिए पाठ पढ़ा गया। इस दश ने मुझे मजबूत भी बनाया है। हालांकि इस दशक में मैंने ऐसे कई लोगों को खो दिया, जिनकी जगह कभी नहीं भरी जा सकती। लेकिन इसी दशक ने मुझे मेरे सपनों को पूरा करने का अवसर भी दिया। इस दौरान आपने और मेरे परिवार ने हमेशा मेरा साथ दिया।”

भूमि पेडनेकर ने आगे लिखा, “इस दशक ने मुझे मेरी जिंदगी में इतने प्यारे लोग दिए कि मैं बता नहीं सकती। मुझे हमेशा इतना सारा प्यार देने के लिए सही कहूं तो शब्दों में धन्यवाद भी नहीं कर सकती। इस वक्त हर तरह से मैं अपने सपने को पूरा कर रही हूं। मैं इस वक्त पूरी तरह से प्यार और आभार से भरी हुई हूं। मैं इन दिनों काफी खुश, स्वस्‍थ महसूस कर रही हूं।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर अब ‘भूत पार्ट वन, द हंटेड शिप’ और ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ में दिखाई देंगी। इससे पहले उनकी ‘पति, पत्नी और वो, बाला, सांड की आंख’ हिट रहीं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like