एंजेला क्रिसलिन्ज़ी | दक्षिण भारतीय फिल्मों धमाल मचाने वाली अभिनेत्री

रिएलिटी शो में दिखाया अपना हुनर

एंजेला क्रिसलिन्ज़ी | दक्षिण भारतीय फिल्मों धमाल मचाने वाली अभिनेत्री,  साउथ की कई फिल्मो में काम कर चुकी खूबसूरत कलाकार एंजेला क्रिसलिन्ज़ी इन दिनों बहुत चर्चा  में चल रही है।

हाल ही में यह कलाकार स्टार प्लस के एक रियलिटी शो में अपना हुनर बिखेरती नज़र आई मगर पिछले हफ्ते कम अंक मिलने के कारण इन्हे शो के बाहर जाना पड़ा। लेकिन शो में रहने के दौरान इन्होने अपने अद्धभुत हुनर से शो के जज करन जोहर और रोहित शेटटी के मनों  को मोह लिया। एंजेला के डांस और उनके गाने की कला ने जजों को सबसे अधिक प्रभावित किया।

हुनर की बात करें तो एंजेला एक बेहतरीन डांसर के साथ एक उम्दा एक्टर भी  है। एंजेला  पोलैंड  से है और फ़िलहाल साउथ की फिल्मो में अपना जलवा बिखेर रही है। एंजेला ने साल 2015 में तेलुगू फिल्म ‘ज्योति लक्ष्मी’ में आइट नंबर किया था। इसके बाद वह साल 2016 में फिल्म ‘साइज जीरो’ में भी एक गाने में नजर आईं थीं। उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू साल 2017 में फिल्म ‘रोग्य’ से किया था। यह फिल्म तेलुगू और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई थी।

बॉलीवुड इंडस्ट्री बहुत बड़ी है और नए कलाकारों को उभारने में लगी रहती है। इस खूबसूरत कलाकार ने अपना डेब्यू विक्रम भट्ट की ‘1921’ से किया था। इस फिल्म में इसका किरदार नेगेटिव था मगर फिर भी लोगो ने उनके काम को बहुत सरहाया।

फिल्मो से हटकर बात करें तो, एंजेला कई ऐड में भी काम कर चुकी है और यह एक्टर इरफ़ान खान के साथ भी एक ऐड में नज़र आ चुकी है । जाहिर है कि एंजेला क्रिसलिन्ज़ी ने अपनी अदा से लोगों के दिलों में एक जगह तो बना ही ली है।

अब देखना होगा कि एंजेला क्रिसलिन्ज़ी को आगे बॉलीवुड में या फिर टेलीविजन में ही कितना मौका मिलता है। लेकिन एक बात जो आपको पता होगी कि सनी लियोन जैसे एक्ट्रेस भी इसी तरह टेलीविजन से अपना मकाम बनाने में सफल हुई हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like