अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन ने शेयर की चार पीढ़ियों की तस्वीर एक साथ

अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन ने शेयर की चार पीढ़ियों की तस्वीर एक साथ, हाल ही में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट पब्लिक किया है। ऐसे में महानायक की बेटी ने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। तस्वीर में चार जनरेशन साथ में एक ही फ्रेम में नजर आ रही है।

जी हां, तस्वीर में श्वेता बच्चन के साथ उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा, मां जया बच्चन और उनकी नानी दिखाई दे रही हैं। दरअसल, श्वेता ने हाल ही में अपनी क्लोथिंग लाइन की शुरुआत की है। इसी के साथ ही श्वेता ने बेटी नव्या के साथ एक फोटोशूट भी कराया था। अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन ने इसे अपने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है।

 

4 generations, 1 frame xx

A post shared by S (@shwetabachchan) on

अब इसके बाद श्वेता ने अपने अकाउंट से ये तस्वीर शेयर की है जिसमें इस परिवार की तीनों जनरेशन साथ में नजर आ रही है। इसे कैप्शन देते हुए श्वेता लिखती हैं  मैं यहां हूं गले गलाने के लिए उत्सुक’। बता दें, नव्या और अगस्त्या बाहर अब्रॉड बढ़ाई कर रहे हैं। नव्या न्यूयॉर्क में और अगस्त्या लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं। श्वेता के बच्चे गर्मियों की छुट्टियों के लिए भारत आए हुए थे।

 

Mother .. daughter .. granddaughter .. great granddaughter

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

तस्वीर में बेटी नव्या, मां जया और नानी इंदिरा भादुड़ी दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए श्वेता नंदा लिखती हैं ‘चार जनरेशन और एक फ्रेम।’ इसी तस्वीर को अमिताभ बच्चन ने भी शेयर किया है। इसे कैप्शन देते हुए अमिताभ लिखते हैं  ‘मां बेटी नातिन और ग्रेट नातिन।’

इसके अलावा श्वेता नंदा ने एक और तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में बेटा अगस्या और बेटी नव्या नजर आ रहे हैं। जाहिर है कि ये तस्वीर काफी खास है। जो लोगों के दिलों में उतर जाएगी। चार पीढियों की ये तस्वीर बेहतर खूबसूरत है।अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन दोनों ने एक तस्वीर अपने अपने एकाउंट से शेयर करके ये बात साबित कर दी है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like