सेनाडा न्यूरिक का बयान, एक्टिंग से घर नहीं चलता इसलिए मैं जिस्म बेचती हूं

सेनाडा न्यूरिक कुछ दिनों पहले अपनी हॉट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रही थीं। वहीं अब वे एक बार फिर अपने एक बयान को लेकर जबरदस्त चर्चा आ गई थीं। आलम यहां तक हुआ कि उनका ये बयान सुनने के बाद उनकी मां ने आत्महत्या करने की कोशिश कर ली थी।

सर्बिया की रहने वाली रियलिटी टीवी स्टार सेनाडा न्यूरिक ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी सेक्स लाइफ को लेकर ऐसा खुलासा किया कि सब दंग रह गए। सेनाडा न्यूरिक का कहना है कि वे पैसों के लिए हैंडसम मर्दों के साथ संबंध बनाती हैं। वे जल्द ही अमीर बनना चाहती हैं और इसके लिए वे कुछ भी कर सकती हैं।

उनके इस सनसनीखेज खुलासे का असर सबसे ज्यादा उनकी मां पर हुआ। उनकी मां बेटी के इस काम से शर्मिंदा थीं और उन्होंने इसी शर्मिंदगी के कारण दो बार सुसाइड की कोशिश की। यही वजह है कि सेनाडा की मां अब उनकी शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती। सेनाडा की मां के मुताबिक वो दो बार सुसाइड करने की कोशिश कर चुकी हैं लेकिन अंतिम समय पर कोई ना कोई उन्हें बचा लेता है।

सेनाडा की जिंदगी का बस एक ही मकसद है जल्द से जल्द पैसा कमाना और अमीर बनना। इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार है। उन्होंने कहा कि बाकी कामों की तरह प्रॉस्टिट्यूशन भी एक जॉब है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like