अमायरा दस्तूर जिन्होंने 16 की उम्र में शुरु कर दिया था ये काम

अमायरा दस्तूर 7 मई को अपना 27 वां बर्थ डे सेलिब्रेट कर रही हैं। अमायरा का जन्म 7 मई 1993 में मुंबई में हुआ था मुंबई में रहकर ही इस एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के दौरान ही महज 16 साल की उम्र में से अपने करियर की शुरूआत एक मॉडलिंग के रूप में शुरू कर दी थी।

म़ॉडलिंग की दुनिया में अपना जलवा विखेरने के बाद इनका रूख बॉलीवुड की ओर बढ़ा। और यहां पर कर उनकी किस्मत नें अपना रंग दिखा दिया जब उन्हें साल 2013 में मनीष तिवारी की फिल्म ‘इश्क’ में काम करने का मौका मिला।

बैसे तो अमायरा फिल्मों में अपने खास अभिनय के साथ हॉट तस्वीरों को लेकर भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते नजर आ जाती है। अमायरा दस्तूर अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं। और उससे भी ज्यादा जब उनका बिकिनी अवतार देखने को मिला…बिकनी में अमायरा ने अपनी तस्वीरों को शेयर करके सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है।

View this post on Instagram

📸 @ridgefernandes 👗 @431_88 💄 @nilambkenia

A post shared by Amyra Dastur (@amyradastur93) on

अमायरा दस्तूर की खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज के तो फैन्स काफी दीवाने हैं। इस्टाग्रामं में उनकी फोटो पोस्ट होते ही वायरल होने लगती हैं, जिस पर फैन्स के खूब कमेंट्स भी आने लगते हैं।

अमायरा फिल्मों के अलावा म्यूजिक एलवम में हार्डी संधु के गानें पर थिरकती नजर आईं थीं। अमायरा दस्तूर की लास्ट फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में नजर आईं थी जिसमें मौनी रॉय और राजकुमार राव थे। इस फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया था।

इसके अलावा अमायरा दस्तूर की “राजमा चावल”, “जजमैंटल है क्या”, “प्रस्थानम”, “मेड इन चाइना” इनके करियर की सुपरहिट फिल्मों में शामिल हैं. फिलहाल इन दिनों इस एक्ट्रेस की झोली में अभी कोई प्रोजेक्ट नहीं है। अमायरा ने अपनी शुरूआती पढ़ाई जॉन कैनन स्कूल से की है। उसके बाद सेकंडरी स्कूल की पढ़ाई उन्होंने धीरू भाई इंटरनेशनल स्कूल से की।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like