प्रिया प्रकाश वारियर बगैर सिम का फोन लेकर घूमती हैं!

मां के पास रहता है प्रिया प्रकाश वारियर का फोन नंबर

प्रिया प्रकाश वारियर बगैर सिम का फोन लेकर घूमती हैं! बीते दिनों सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश वारियर की काफी चर्चा रही है। मलयाली गाने ‘मानिका मलयारा पूवी’ में अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली प्रिया रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। यही नहीं, उनके पास कई फिल्मों में काम करने के ऑफर भी आ गए। इस बीच प्रिया से जुड़ी जो नई जानकारी सामने आई है, वह यह है कि नैशनल क्रश बन चुकीं प्रिया मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करती हैं। एक इंटरव्यू में उनके पिता ने बताया कि प्रिया के पास मोबाइल है लेकिन उसमें सिम कार्ड नहीं है। ऐसे में उनकी सारी कॉल्स उनकी मां के फोन पर आती हैं।

प्रिया के पिता के मुताबिक, वह सिर्फ तब इंटरनेट चलाती हैं जब उनके पास हॉट स्पॉट का ऐक्सेस होता है। वहीं, बेटी की महत्वाकांक्षाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह एक साधारण लड़की है लेकिन जीवन में उसकी अलग महत्वाकांक्षाएं हैं। बता दें, सोशल मीडिया में तहलका मचाने वाली प्रिया ने बीते दिनों गूगल सर्च के ट्रेंड में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सनी लियोनी, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण जैसी ऐक्ट्रेसेस को भी पछाड़ दिया था। साथ ही इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या में भी तेजी से इजाफा हुआ था।

प्रिया प्रकाश वॉरियर एक ऐसी शख्सियत हैं जिसे सोशल मीडिया ने रातोंरात एक बेहतरीन सेलेब बना दिया। प्रिया ने सिर्फ अपने फेशियल एक्सप्रेशन और आंखों की कला से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। इस बीच खबरें आई कि प्रिया रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। लेकिन प्रिया के फैंस को थोड़ा और इंतजार करना होगा क्योंकि बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर की मानें तो प्रिया रणवीर सिंह के साथ सिम्बा में नजर नहीं आने वाली। आपको बता दें कि रोहित शेट्टी की इस फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर पहले भी कई कयास लगाए जा चुके हैं। पहले सारा अली खान का नाम इस फिल्म के लिए सामने आया फिर खबरें आई कि जान्हवी इस फिल्म में नजर आएंगी फिर सुनने में आया कि इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर से बात की जा रही है।

You might also like