कमल हासन दो शादियां और एक लिव इन रिलेशन

कमल हासन आज अपना बर्थडे सैलिब्रेट कर रहे है। कमल हासन साउथ ही नहीं बॉलीवुड में भी काफी मशहूर हैं । ‘सदमा’ से लेकर ‘चाची 420’ तक सुपरहिट फिल्म देने वाले कमल हासन 7 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं । एक्शन फिल्मों से अलग कमल हासन ने रोमांटिक फिल्मों का दौर शुरू किया और चॉकलेटी हीरो बनकर उभरे।

हासन सिर्फ एक बेहतरनी एक्टर ही नहीं मोस्ट पॉपुलर डायरेक्टर, स्क्रीन राइटर, प्लेबैक सिंगर और भरतनाट्यम के ट्रेंड डांसर भी हैं। कमल हासन ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म ‘कलाथुर कन्नमा’ थी।

इस फिल्म के लिए उन्हें राष्ट्रपति पुरस्कार भी दिया गया था। कमल हासन को स्टार बनाने में मशहूर डायरेक्टर बालचंद्र का बड़ा योगदान था। कहा जाता है कि साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को हीरो बनाने वाले कमल हासन ही थे।जब रजनीकांत फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहे थे तो उन्हें कमल हासन के अपोजिट सेकंड लीड रोल मिला था।

फिल्म हिट हुई तो कई फिल्मों में रजनीकांत को सेकंड लीड का रोल मिलने लगा। लेकिन रजनीकांत मेन लीड करना चाहते थे। इसलिए कमल हासन ने उनके साथ काम करना बंद कर दिया। ताकि रजनीकांत को लीड रोल मिल सके। कमल हासन के निजी संबंध हमेशा विवादों में रहे।

वाणी गणपति के साथ पहली शादी हुई। गणपति से तलाक के बाद उन्होंने अभिनेत्री सारिका के साथ दूसरी शादी की। इस शादी से दो बेटियां हैं। कमल की दोनों बेटियां श्रुति और अक्षरा अभिनेत्री हैं।

कमल हासन सारिका से अलग होने के बाद करीब 13 साल तक लिव इन में भी रहे। उनकी लिव इन पार्टनर एक्ट्रैस गौतमी थीं। गौतमी ने खुद एक ब्लॉग में कमल से अलग होने की बात बताई।

गौतमी ने यह भी कहा कि उन्हें किसी की हमदर्दी नहीं चाहिए और ना ही वो किसी को दोष देना चाहती हैं। गौतमी ने तेलगु, मल्यालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बहुत से टीवी शोज होस्ट और जज भी किया है। गौतमी और कमल हाल ही में फिल्म में नजर आए थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like