‘खड तैनू मैं दस्सा’:- नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह का नया म्यूजिक विडियो हुआ रिलीज

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद है और उनके फैंस दोनों को साथ देखना पसंद करते है। म्यूजिक वीडियो हो या फिर किसी रिएलिटी शो का स्टेज, नेहा और रोहन अपने रोमांस से सबको एंटरटेन करते है। ऐसे में दोनों के बीच काई बार रोमांटिक सीन्स में नजर आए हैं। आज दोनों के नए म्यूजिक विडियो ‘खड तैनू मैं दस्सा’ को रिलीज किया जा चुका है। यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गाए गाने के लिंक को दोनों शेयर करते दिखे।

रोमांस से हटकर दोनों के बीच के टशन को इस विडियो ‘खड तैनू मैं दस्सा’ में दिखाया गया है। म्यूजिक विडियो ‘खड तैनू मैं दस्सा’ की बात करें तो विडियो की शुरुआत कॉमेडी सीन से होती है वहीं दोनों हसबैंड-वाइफ की नोकं-झोकं बास्केटबॉल ग्राउंड में दिखाई जाती है। जंहा रोहन नेहा को बर्थडे विश करना भूला जाता है और दोनों के बीच नोंक-झोंक शुरू होती है। हसबैंड-वाइफ की छोटी-छोटी लड़ाई को इसमे दिखाया जाता है। साथ ही अपना-अपना टशन दोनों गाने में दिखाते हैं। ‘खड तैनू मैं दस्सा’ गाने को दोनों ने गाया है और एक्टिंग के साथ एक्सप्रेस किया हैं।

आज रिलीज किए गए गाने ‘खड तैनू मैं दस्सा’ को अब तक 49 हजार  लाइक्स और  388 हजार व्यू मिल चुके हैं। पोस्टर की बात करें तो पोस्टर पर लिखा है इस बार नेहा वर्सेज रोहनप्रीत सिंह होने वाला है। दोनों काफी कलरफुल कपड़ो में नजर आए और दोनों को देख कर लग रहा था कि इस बार दोनों के बीच बॉस्केटबॉल मैच होने वाला है। दोनों का कूल और क्विर्की लुक लोगों को पसंद आया ।

‘खड तैनू मैं दस्सा’ वीडियो को अगम – अज़ीम ने डायरेक्ट किया है और इसका म्यूजिक रजत नागपाल ने कंपोज़ किया है। गाने के बोल कप्तान ने लिखे है।

यह म्यूजिक वीडियो ‘खड तैनू मैं दस्सा’ नेहा और रोहन का एक साथ तिसरा म्यूजिक वीडियो है। इस से पहले उन्होंने ‘ नेहु दा व्याह’ और ‘ख्याल रख्या कर’ में एक साथ काम किया है और दोनों ही गानों में लोगों को उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद आई है। अब देखते हैं इस गाने को कितना प्यार मिलता नजर आएगा।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like