दो हीरो के साथ खुल्लम खुल्ला बोल्ड सीन्स भी दे दिए फिर भी नहीं मिली बॉलीवुड में सफलता

दो हीरो के साथ खुल्लम खुल्ला बोल्ड सीन्स भी दे दिए फिर भी नहीं मिली बॉलीवुड में सफलता, अली फजल और गुरमीत चौधरी ने  फिल्म ‘खामोशियां’ में सपना पब्बी के साथ कुछ गर्मागर्म दृश्यों को अंजाम दिया था, शायद आपको याद भी हो ।

इन गर्मागर्म सीन्स की तस्वीरें जारी होने के बाद सपना पब्बी को लोग सनी लियोन से कम्पेयर करने लगे थे, जिनमें सपना अली और गुरमीत के साथ हॉट अंदाज में नजर आ रही थीं।

दो हीरो के साथ खुल्लम खुल्ला सेक्स सीन्स भी दे दिए फिर भी नहीं मिली बॉलीवुड में सफलता

इसे लेकर महेश भट्ट ने भी कहा कि , ‘तीनों के बीच इन सीन्स को लेकर काफी  टेंशन थी क्योंकि ये सीन काफी वाइल्ड और बोल्ड तरीके से फिल्माए गए हैं।’ बेशक इस बोल्डनेस की झलक तो लोगों ने देख ली लेकिन सपना पब्बी का करियर कुछ खास मुकाम नहीं पा सका।

दो हीरो के साथ खुल्लम खुल्ला सेक्स सीन्स भी दे दिए फिर भी नहीं मिली बॉलीवुड में सफलता

हालांकि इन सीन्स को देना इन कलाकारों के लिए आसान काम नहीं था। लेकिन इस इरॉटिक सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्‍म की कहानी ही कुछ ऐसी थी कि एक रहस्यमय औरत दो आदमियों को अपनी खूबसूरती के जरिये फंसाती है। ऐसे में इनके बीच रोमांटिक सीन फिल्माया जाना स्वाभाविक था। जिस्म की नुमाइश तो खूब हुई लेकिन आज सपना पब्बी को कोई जानता भी नहीं है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like