पूनम दुबे को तीन तीन बार मिल चुका है, लेकिन फिर उनका मन नहीं भरा

पूनम दुबे को तीन तीन बार मिल चुका है, लेकिन फिर उनका मन नहीं भरा , भोजपुरी फिल्मों की मॉडल एक्ट्रेस पूनम दुबे को उनके काम के लिए सम्मानों की बाढ़ सी लग गई है। हाल ही में उन्हें लगातार तीसरा सम्मान मिला है। बता दें कि पूनम दुबे भोजपुरी की व्यस्तम अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं । सोशल मीडिया पर उनके लाइव वीडियो खूब चर्चा में रहते हैं। जल्दी ही उनकी रवि किशन के साथ फिल्म ‘जोड़ी नंबर वन’ आने वाली है।

‘ इंतकाम’ , ‘बहुरानी’ और ‘गरदा’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं भोजपुरी की हॉट अभिनेत्री मानी जाने वाली पूनम दुबे को रविवार को दिल्ली में आयोजित नवें विश्व् भोजपुरी सम्मलेन में सम्मानित किया गया। उन्हें यह सम्मान पूर्वांचल एकता मंच के शिवजी सिंह के हाथों मिला।

हाल ही में उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस पर मुंबई में आयोजित समारोह में अभियान संस्था की ओर से उत्तर रत्न सम्मान मिला तो प्रसिद्द स्वयंसेवी संस्था रोटरी क्लब ने उन्हें रोटरी इंटरनेशनल के कार्यक्रम डिस्कोन में सम्मानित किया गया । पूनम ने इन तीनो सम्मान पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि यह दर्शकों का प्यार ही है, जो सम्मान के रूप में सामने आता है ।

You might also like