मौनी रॉय का ये अवतार देखने के बाद आप अपना दिल थाम लेंगे

मौनी रॉय का ये अवतार देखने के बाद आप अपना दिल थाम लेंगे , टीवी एक्ट्रैस मौनी रॉय ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मौना काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। दरअसल, अभी हाल ही में जी एंटरटेनमेंट अवॉर्ड 2017 का आयोजन मुंबई में किया गया.

इस अवॉर्ड समारोह में सलमान खान, आलिया भट्ट, शाहिद कपूर, सुशांत सिंह राजपूत जैसे फिल्मी सितारें पहुंची। लेकिन पूरे समारोह के दौरान ‘नागिन 2’ फेम मौनी रॉय अपने बोल्ड अवतार की वजह से छाईं रहीं।

मौनी रॉय का ये अवतार देखने के बाद आप अपना दिल थाम लेंगे

बता दें कि इन दिनों ब्रेक पर चल रही मौनी रॉय जल्द ही अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी ‘गोल्ड’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। ये भी बताया जा रहा है कि मौनी रॉय छोटे पर्दे ‘नागिन 3’ के साथ वापसी करेंगी। यह शो इस साल के अंत तक ऑनएयर होगा।

मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी मौनी के लिए ड्रैस डिजाइन किया था। इंस्टाग्राम पर मौनी राय के 3.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टा पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों में मौनी लहंगा पहने हुए नजर आ रही है। मौना ने बेहद ग्लैमरल लुक में सैल्फी भी ली जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।