योगी आदित्यनाथ पर बन रही फिल्म ‘जिला गोरखपुर’ का पोस्टर रिलीज़

योगी आदित्यनाथ पर बन रही फिल्म ‘जिला गोरखपुर’ का पोस्टर रिलीज़, यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ पर बन रही फिल्म ‘जिला गोरखपुर’ का पोस्टर सामने आया है।फिल्म नॉस्ट्रम इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है।

पोस्टर को देखकर यही लग रहा है कि भगवाधारी शख्स कोई और नहीं बल्कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हैं जो उगते सूर्य को देख रहे हैं। पोस्टर में उनके हाथ में एक पिस्तौल है और साथ में दाई तरह एक गाय का बच्चा भी नजर आ रहा है। ये बात जगजाहिर है कि उन्हें गाय के बछड़े से बहुत ही लगाव है। इस फिल्म को विनोद तिवारी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

नॉस्ट्रम इंटरटेनमेंट के अंतर्गत बनने वाली इस फिल्म से पहले एक और फिल्म ‘तेरी भाभी है पगले’ आ चुकी है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी थी, लेकिन इस बार यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर फिल्म होने की वजह से लोगों में इंटरेस्ट देखा जा सकता है।

यूपी के गोरखपुर जिले से संबंध रखने वाले योगी आदित्यनाथ पर यह फिल्म बनाई जा रही है। पोस्टर में गोरखपुर का फेमस मंदिर गोरखनाथ मंदिर की झलक दिखाई गई है।

बता दें गोरखपुर के गोरक्षपीठ के पीठाधीश्वर से यात्रा शुरू करने वाले योगी आदित्यनाथ आज देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। फिल्म में उनकी जीवन यात्रा देखना वाकई दिलचस्प है। इगोरखपुर के गोरक्षपीठ के पीठाधीश्वर से यात्रा शुरू हुई। हिंदू युवा वाहिनी बनाई।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का जन्म भले ही उत्तराखंड में हुआ है लेकिन उत्तर प्रदेश से योगी आदित्यनाथ का नाता सालों से हैं। योगी आदित्य नाथ का असली नाम अजय सिंह बिष्ट है।

26 साल की उम्र में पहली बार संसद पहुंचने वाले योगी आदित्यनाथ की कहानी दिलचस्प है। गोरखपुर से वह कई बार सांसद रहे हैं। उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के पहले भी वह गोरखपुर के सांसद थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like