जीरो मूवी रिलीज होते ही ऑन लाइन हुई लीक | लोग कर रहे हैं शेयर

जीरो फिल्म लीक हो चुकी है। जैसे ही ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई रिलीज के कुछ ही घंटों के बाद फिल्म को कुछ सीन को सोशल मीडिया पर लीक कर दिया गया है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जीरो’ के कुछ सीन को फेक ट्विटर अकांउट से शेयर किए गए हैं।

वहीं पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स या टोरेंट फ्री डाउनलोड साइट्स ने अभी तक फिल्मों को लीक करती आ रही हैं। लेकिन किसी फेक ट्विटर हैंडल से फिल्म को सीन को लीक करना फैन्स को लिए चौंकाने वाला है। राज बसंल नाम के ट्विटर हैंडल से फिल्म के सीन से जुड़ी एक वीडियो क्लिप को भी साझा किया है।

शाहरुख खान की फिल्म जीरो का बजट करीब 200 करोड़ रुपए का बताया जाता है। कहा जा रहा है कि फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 20-25 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। हालांकि वहीं ऐसी भी चर्चा है कि फिल्म को पाइरेसी वेबसाइट तमिसरॉकर्स पर लीक हो सकती है।

तमिलरॉकर्स इसके पहले भी कई बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत कॉलीवुड फिल्मों को लीक कर चुका है। रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 को लीक से बचाने के लिए मेकर्स ने एक टीम हॉयर की थी लेकिन तमिलरॉकर्स ने फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया था।

वहीं कई फेक ट्विटर अकाउंट ऐसे हैं जिन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में एंट्री सीन को लीक कर दिया है। जहां मनोज बाजपेयी नाम का एक ट्विटर अकाउंट जो खुद को शाहरुख खान का सबसे बड़ा फैन होने का दावा करता है, ने भी फिल्म के सीन को लीक किया है।

वहीं ट्रेड एनालिस्ट के नाम पर बने फेक ट्विटर अकाउंट्स जैसे गिरिश जौहर, फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा, राजीव मसंद, कोमल नेहता और राहुल राउत ने भी फिल्म के सीन को लीक किया है। फिलहाल फिल्म के सीन लीक होने के बाद भी अभी तक मेकर्स की ओर से कोई कदम नहीं उठाया गया है।

जीरो मूवी रिलीज होते ही ऑन लाइन हुई लीक | लोग कर रहे हैं शेयर
Zero Movie Leaked Online on Twitter

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like