लैला ने की लैला की तारीफ, जानिए क्यों

लैला ने की लैला की तारीफ, जानिए क्यों , बॉलीवुड में इन दिनों ‘रईस’ के आइटम सॉन्ग की धूम मची हुई है। यह गाना पुरानी फिल्म ‘कुर्बानी’ में जीनत अमान पर फिल्माया गया था। नए अंदाज में इसे एक बार फिर शाहरुख खान स्टारर फिल्म में पेश किया गया है। सनी लिओनी को दुनियाभर से इस गाने के लिए तारीफ मिल रही है। इसमें एक नाम जीनत अमान का भी शुमार हो गया है।

यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने में सनी लिओनी खूबसूरत लग रही हैं। मूल रूप से यह गाना 1980 की फिल्म ‘कुर्बानी’ का है। इसे एक्ट्रेस जीनत अमान पर फिल्माया गया था। यह सुपरहिट रहा था। इसे शाहरुख की ‘रईस’ में सनी लिओनी अपने आकर्षक डांस के साथ पेश करती दिखेंगी।

जीनत अमान ने अपनी ओर से जारी किए गए बयान में कहा, ‘मैं इस बात से खुश हूं कि मेरे ‘दम मारो दम’ और ‘लैला ओ लैला’ गानों का रिमिक्स किया गया। पूरी नई पीढ़ी को इसको सुनने का मौका मिलता है।’ हालांकि जीनत फिलहाल देश से बाहर हैं। मगर 65 वर्षीय एक्ट्रेस ने अपनी ओर से इस बात पर खुशी जाहिर की है।

वो मानती हैं कि, ‘रईस’ के निर्माताओं ने इस गाने को शानदार तरीके से पेश किया है। ‘रईस’ अगले साल के 25 जनवरी 2017 को रिलीज होगी। बुधवार को यह गाना सोशल मीडिया पर जारी किया गया था। इसके बाद इसे करोड़ों बार देखा जा चुका है।

You might also like