ज़ी5 ने ‘जिद’ का टाइटल मोशन पोस्टर रिलीज़ किया

अमित साध जल्द ही ‘जी 5’ की अपकमिंग सीरीज ‘जिद’ में नजर आएंगे। जिसमें वह दोबारा सेना अधिकारी का किरदार निभा रहें हैं । इसके पहले भी अमित सोनी लिव की उरी सर्जिकल स्ट्राइक बन बनी सीरीज़ ‘अवरोध’ में सेनाधिकारी के रूप में नजर आए थे। और अब जी 5 की सीरीज़ जिद की तैयारी में अमित जुट चुके हैं और वहीं इस सीरीज की शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है।

इस सीरीज के मुख्य एक्टर्स अमित साध, सुशांत सिंह और अमृता पूरी के लुक को पोस्टर के जरिए हाल ही में रिवील किया गया था। इसके साथ ही सीरीज की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में की गई। जिसकी शुरुआत सिंतबर महीने से ही कर दी गई थी।

उस समय अमित साध ने सोशल मीडिया से ब्रैक लेते हुए यह जानकारी भी दी थी कि वह अपनी सीरीज की शूटिंग की तैयारी करने जा रहे हैं। वहीं अमित बीच-बीच शूटिंग के बिहाइंड द सीन्स को भी शेयर करते नजर आए थे।

आज रिलीज किए गए टाइटल पोस्टर की बात करें तो, ब्लैक बैकग्राउंड पर नीले रंग के फांट से जिद लिखा हुआ है साथ ही बैकग्राउंड म्यूजिक बजता सुनाई देता है। इसके साथ ही अब तक सिरीज के रिलीज डेट की कोई जानकारी ना देते हुए कमिंग सून लिखा गया है।

वहीं इस सीरीज के टैग लाइन के तौर पर लिखा है ,’जिद है जीत की’ लिखा गया है। इस टाइटल पोस्टर को सीरीज के अन्य कलाकारों ने भी शेयर किया।

जिद सीरीज की बात करें तो, विशाल मंगलोरकर इसे डायरेक्ट कर रहें हैं और अमित के अलावा इस सीरीज में सुशांत सिंह और अमृता पुरी भी नजर आएंगे। इस सीरीज को बोनी कपूर और जी द्वारा प्रेसेंट किया जा रहा है।

अब देखना होगा कि सीरीज में बखूबी अभिनय से अपनी पहचान बनाने वाले अमित इस सीरीज में किस तरह की अदाकारी दिखाएंगे। वहीं सीरीज के ट्रेलर और रिलीज डेट का इंतजार दर्शक करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Share
Published by
Gossipganj Reporter

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More