ZEE5 | आफताब शिवदासानी ने पॉइज़न 2 का ऑफीशियल ट्रेलर किया जारी

डिजिटल प्लेटफार्म ZEE5 लगातार अपने दर्शकों के लिए ओरिजिनल कंटेंट वाली फिल्में और वेब सीरीज लेकर आ रहा है। इस महामारी के समय जी5 ही दर्शकों को फेवरेट प्लेटफार्म बना हुआ है। ऐसे में ZEE5 अपने दर्शकों के लिए एक और शानदार कहानी वाली वेब सीरीज “पॉइज़न 2” के साथ एंटरटेन करने के लिए तैयार है।

एक्टर आफताब शिवदासानी की ZEE5 की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग वेब सीरीज “पॉइज़न 2” का ऑफीशियल ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है। वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वही ट्रेलर में आफताब का जबरदस्त अंदाज भी देखने को मिल रहा है।

एक्टर आफताब की ये डेब्यू वेब सीरीज है, इस वेब सीरीज के साथ आफताब डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू करने वाले है। सीरीज में आफताब निगेटिव किरदार निभाते दिखाई देगें। अपने सोशल मीडिया पर वेब सीरीज “पॉइज़न 2” का ट्रेलर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, “पॉइज़न 2 ऑफीशियल ट्रेलर…. आप सबके बेस्ट विशेज की जरूरत है। #ग्रेटफुल।”

वही ZEE5 के ऑफीशियल हैंडल ने ट्रेलर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “पॉइज़न 2….जितना पुराना बदला, उतना पुराना जहर #पॉइज़न2 #रिवेंजनेवरएंड।” वेब सीरीज में आफताब, आदित्य सिंह राठौर का किरदार निभाते नजर आएंगे। वेब सीरीज की कहानी बदले की है, जिसमे दर्शकों को गुस्सा, जुनून, बदले की भावना के साथ कहानी में कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे।

सीरीज में आफताब के अलावा राहुल देव, राय लक्ष्मी, पूजा चोपड़ा, जैन इमाम, गौरव शर्मा, और विन राणा अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। पॉइज़न 2 को विशाल पांड्या ने डायरेक्ट किया है। जबकि पनोरामा एंटरटेनमेंट एंड बॉम्बे मीडिया वर्क्स ने प्रोड्यूस किया है। यह सीरीज ZEE5 पर 16 अक्टूबर को रिलीज होगी।

चेक आउट द ट्रेलर

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like