ज़रीन खान ने साधा इंटरटेन्मेंट इंडस्ट्री पर निशाना

ज़रीन खान इन दिनों गहरी सोच में डूबी हुई और आक्रामक मूड में लग रही थीं, जहाँ वह अपने आसपास चल रही हर चीज़ पर अपने विचार रख रही थीं।

हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में, ज़रीन खान ने अपने सबसे गहरे विचार साझा किए, उन सभी की शुरुआत प्रश्नात्मक शब्द  क्यों के साथ हो रही हैं, क्योंकि उन्होंने इसके पीछे के कारण को समझने की कोशिश की कि चीजें किस तरह से थीं।

सुशांत सिंह राजपूत के दुर्भाग्यपूर्ण और असामयिक निधन ने न केवल मनोरंजन इंडस्ट्री को बल्कि राष्ट्र में हर किसी को गहरे सदमे में डाल दिया है। ज़रीन खान ने कई मामलों पर, युवा अभिनेता की मृत्यु और उसके प्रभाव पर विचार किया, जो पूरी  एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में महसूस किए गए थे।

प्रतिभाशाली अभिनेत्री ज़रीन खान ने कई सवाल पूछे, क्यों एक इंसान की मृत्यु के बाद उसके काम की सराहना होती है? जब वे जीवित थे, तो लोग उनकी सराहना क्यों नहीं कर सकते थे?

क्यों लोग टिप्पणी करते हैं और अन्य लोगों के जीवन पर राय रखते हैं,जबकि उन्हें बिल्कुल इस बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए । उन्होंने सवाल किया कि क्यों उच्च बुद्धि वाले लोग मानसिक रूप से बीमार या अस्थिर रूप में पहचाने जाते हैं, और हम सभी सोशल मीडिया के माध्यम से सच की तलाश करने में जुट जाते हैं, चाहे वह हमारी उपलब्धियों और सुखद पलों के लिए प्रशंसा हो, या हमारे उदास लोगों के लिए सहानुभूति हो।

इस स्टार के दिमाग में आखिरी और सबसे महत्वपूर्ण सवाल यह है कि क्यों दुनिया इतनी क्रूर जगह बन गई है कि लोगों ने एक साथी अभिनेता की मौत को सनसनीखेज बना दिया है, और उससे पब्लिसिटी और पैसा कमाया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like