आरोपी विकास सचदेवा की पत्नी ने कहा, मेरे पति ने नहीं छेड़ा ज़ायरा वसीम को

आरोपी विकास सचदेवा की पत्नी ने कहा, मेरे पति ने नहीं छेड़ा ज़ायरा वसीम को , अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ फ्लाईट में जिस शख्स में छेड़छाड़ की थी उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आज कोर्ट में उसकी पेशी भी गई। नाबालिग होने के कारण मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी विकास सचदेवा के खिलाफ छेड़खानी और पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है।

आरोपी विकास सचदेवा की पत्नी ने अपने पति को बेगुनाह बताते हुए एक ट्वीट किया है जिसमे लिखा है, ‘मेरे पति बेकसूर हैं और उनका छेड़छाड़ करने का कोई इरादा नहीं था। हमारे परिवार में एक जवान शख्स की मौत हुई थी, जहां वो गए थे। सचदेवा की पत्नी ने कहा कि मेरे पति पिछले 24 घंटों से सोये नहीं थे। उन्होंने क्रू से कहा था कि उन्हें परेशान न करें क्योंकि वह सोना चाहते हैं। उन्होंने सोते समय अपने पैर ऊपर कर लिए, उनका शोषण करने का कोई इरादा नहीं था’।

कल जायरा वसीम ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमे हम हमने देखा कि जायरा वसीम फ्लाईट में बैठी हुईं है और एक अज्ञात व्यक्ति उनके बाए हाथ पर अपने पैर की पौली रखे हुए अश्लील हरकत को अंजाम देने की कोशिश कर रहा था। अन्धेरा था लेकिन फिर भी जायरा वसीम ने उस व्यक्ति की गंदी हरकतों को अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद किया और फ्लाईट से उतरते ही शेयर कर दिया। वैसे इस घटना के लिए विस्तारा एयर लाइंस ने भी जायरा से माफी मांगी है।

मामले में अपनी सफाई पेश करते हुए एयरलाइन्स कंपनी विस्तारा ने कहा था कि मामले में जायरा का पूरा सहयोग किया जाएगा। विवाद बढ़ता देख कंपनी ने आश्वासन दिया है कि इस मामले में पूरी जांच की जाएगी। कंपनी ने कहा, ‘हम इस तरह के मामलों में हम जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हैं।’

जायरा जैसे ही मीडिया से मिलीं तो उन्होंने बताया कि, उस गंदे शख्स ने मेरी ढाई घंटे की यात्रा को जहन्नुम बना दिया। उसने अपनी हरकत 5 से 10 मिनट तक जारी रखा जिससे मै समझ गयी कि वो छेड़छाड़ कर रहा है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like