जहीर खान और सागरिका घाटगे बने एक दूजे के लिए, 27 नवंबर को रिसेप्शन

जहीर खान और सागरिका घाटगे बने एक दूजे के लिए, 27 नवंबर को रिसेप्शन , भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जहीर खान और सागरिका घाटगे ने फैन्स को काफी सरप्राइज कर दिया है। जी हाँ ! दोनों अब शादी के अटूट बंधन में बंध गए है। ज़हीर और सागरिका ने कोर्ट मैरिज कर इस रिश्ते को आजीवन स्वीकार लिया है।

काफी साल तक डेट करने के बाद ज़हीर ने सागरिका को शादी के लिए प्रपोज़ किया था। यह दोनों पहले कॉमन फ्रेंड के ज़रिये मिले थे। वही सागरिका और ज़हीर को यह पता ही नहीं की कब इनदोनो को एक दूसरे से प्यार हो गया। इतना ही नहीं अब कोर्ट मैरिज के बाद दोनों  सेपरेट सेलिब्रेशन करने वाले है।  वहीं 27 नवंबर को दोनों का वेडिंग रिसेप्शन रखा गया है।

ज़हीर ने सागरिका को आईपीएल के मैच के दौरान शादी के लिए प्रपोज़ किया था। इतना ही नहीं  वो ज़हीर के साथ मुंबई में ही रहने का फैसला कर चुकी है। सागरिका ने हिंदी के साथ साथ मराठी फिल्मों में भी काम किया है। सागरिका ज़हीर के साथ उसी घर में शिफ्ट करेंगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like